Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, CSK में शामिल हुए इस भारतीय खिलाड़ी की खलेगी कमी

आईपीएल का 11वां संस्करण सात अप्रैल से शुरू हो रहा है।पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2018 12:06 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस को तीन बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि लीग के आने वाले संस्करण में उन्हें अपने पुराने अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की कमी जरूर खलेगी। आईपीएल का 11वां संस्करण सात अप्रैल से शुरू हो रहा है। पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

मुंबई मौजूदा विजेता है और एक बार फिर खिताब की दावेदार के रूप में उतर रही है, लेकिन रोहित का मानना है कि उन्होंने अपने पुराने अधिकतर खिलाड़ियों को बनाए रखा है हालांकि हरभजन की कमी को पूरा कर पाना मुश्किल होगा। मुंबई इंडियंस की आधिकारिक वेबसाइट रोहित के हवाले से लिखा गया है,"हमारे पास बुमराह, हार्दिक, क्रूणाल पांड्या जैसे शानदार खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने आप को साबित किया है। हालांकि हमें हरभजन सिंह की कमी जरूर खलेगी। उनके पास काफी अनुभव है। उनकी भरपाई करने के लिए काफी मेहनत लगेगी।"

मुंबई ने 2013, 2015 और 2017 में खिताब जीता था और तीनों बार रोहित टीम के कप्तान थे। अब रोहित की ख्वाहिश एक और खिताबी जीत की है। रोहित ने इस सीजन अपने लक्ष्य के बारे में कहा, "मेरा ध्यान छोटे लक्ष्य तय करने पर नहीं बड़े लक्ष्य तय करने पर होता है। इस बार भी मेरा लक्ष्य साधारण है-आईपीएल की ट्रॉफी एक और बार अपने नाम करना। इसके लिए हमें काफी मेहनत करनी होगी। आईपीएल में काफी चुनौतियां हैं और इनमें से एक है टीम को एकजुट कर प्रदर्शन करना।"

उन्होंने कहा, "हमने तीन बार खिताब जीता है इसलिए हम जानते हैं कि ऐसा करने के लिए क्या जरूरी है। यह बड़ी चुनौती है, लेकिन मैं जानता हूं कि खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement