1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 2007 टी20 वर्ल्ड कप में दर्शकों का सपोर्ट देखकर हैरान थे रोहित शर्मा, अब किया खुलासा

2007 टी20 वर्ल्ड कप में दर्शकों का सपोर्ट देखकर हैरान थे रोहित शर्मा, अब किया खुलासा

भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि 2007 टी20 वर्ल्ड कप में जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था तो वह दर्शकों का उत्साह देखकर हैरान हो गए थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2020 14:17 IST
Rohit Sharma surprised by watching audience support in 2007 T20 World Cup, now revealed- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma surprised by watching audience support in 2007 T20 World Cup, now revealed

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने खेल और अन्य चीजों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ क्रिकेटर्स तो सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों से लाइव वीडियो चैट कर अपने करियर और उनसे जुड़े कुछ ऐसे किस्सों का खुलासा कर रहे हैं जो अभी तक उनके फैन्स को नहीं पता थे। हाल ही में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि 2007 टी20 वर्ल्ड कप में जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था तो वह दर्शकों का उत्साह देखकर हैरान हो गए थे।

बीसीसीआई ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रोहित इरफान पठान के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी 2007 में भारत की टी20 वीनिंग टीम का हिस्सा थे। रोहित ने कहा "मैं हैरान था, मैंने स्टेडियम में हमेशा दर्शकों को सपोर्ट करते चिल्लाते देखा ते, लेकिन उस दिन सब होटल के बाहर भी थे। यह सिर्फ भारत में ही हो सकता है और किसी देश में नहीं।"

रोहित ने आगे कहा "उस समय हमें पता लगा हमने क्या किया है। यह लोगों का जुनून है जो हमें प्रेरित करता है। आपको यह एहसास नहीं होगा जब तक कि आपके पास ये पल नहीं होगा।"

इसी के साथ रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप  के बारे में भी चर्चा की। बता दे, टी20 वर्ल्ड कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, लेकिन कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। वहीं भारत को अगले साल टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करनी है और 2023 वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भी भारत के हाथों में है।

ये भी पढ़ें - पहली नज़र में ही रोहित की बल्लेबाजी के क़ायल हो गए थे इरफ़ान पठान और ब्रेट ली

रोहित ने कहा "उनका प्यार हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हम हमेशा अच्छे प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों को बदले में कुछ देना चाहते हैं। अगले तीन वर्षों में हमारे पास तीन विश्व कप हैं- उम्मीद है कि हम कम से कम दो जीत सकते हैं .. और तीन क्यों नहीं और इसके जरिए हम दर्शकों को खुशी से याद करने का मौका दें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X