1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पहली नज़र में ही रोहित की बल्लेबाजी के क़ायल हो गए थे इरफ़ान पठान और ब्रेट ली

पहली नज़र में ही रोहित की बल्लेबाजी के क़ायल हो गए थे इरफ़ान पठान और ब्रेट ली

ब्रेट ली ने इसी के साथ कहा कि वह रोहित के बल्ले से और दोहरे शतक देखना चाहते हैं, तभी इरफान पठान ने चुटकी लेते हुए कहा "ज्यादार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ।"   

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2020 13:01 IST
At first glance, Rohit's batting convictions were Irfan Pathan and Brett Lee- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES At first glance, Rohit's batting convictions were Irfan Pathan and Brett Lee

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा जब मैदान पर छक्कों की बरसात करते हैं तो हर कोई उनका फैन हो जाता है। रोहित इतनी आसानी से छक्के लगाते हैं कि गेंदबाज भी हैरान हो जाते हैं। एक बार भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि रोहित शर्मा के पास अन्य बल्लेबाजों से 1.5 सेकंड ज्यादा का समय रहता है। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बताया है कि जब उन्होंने पहली बार रोहित शर्मा को देखा था तो कैसा महसूस हुआ था।

बीसीसीआई द्वारा जारी एक वीडियो में ब्रेट ली ने कहा "जब मैंने रोहित शर्मा को पहली बार देखा तो वह बच्चा सा लग रहा था, लेकिन वह काफी आक्रामक था। उसके बल्ले पर जब पहली गेंद लगी तो उसकी आवाज बेहद कमाल की थी। गेंद सीधा जाकर उसके बल्ले के बीचो-बीच लगी थी।"

इरफान पठान ने कहा "चैंपियंस ट्रॉफी में जब रोहित ने सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना शुरू किया था। तब मैंने नेट्स में उसे देखा। उस समय सभी जूझ रहे थे, लेकिन रोहित ने एक भी गेंद मिस नहीं की थी। इसके बाद हम नेट्स की पीछे यही बात कर रहे थे कि यह भारतीय क्रिकेट में काफी ऊपर जाकर अपना करियर खत्म करेगा।"'

ब्रेट ली ने इसी के साथ कहा कि वह रोहित के बल्ले से और दोहरे शतक देखना चाहते हैं, तभी इरफान पठान ने चुटकी लेते हुए कहा "ज्यादार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ।" 

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन में हरभजन सिंह को आया समझ, खाना बनाना नहीं है आसान !

ब्रेट ली ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि नहीं-नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और नहीं बाकी देश जैसे पाकिस्तान, वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक लगाओ। 

बता दें, वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम 3 दोहरे शकत के साथ 9115 रन है। वहीं टेस्ट और टी20 में उनके नाम क्रमश: 2141 और 2773 रन है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X