Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

करियर की शुरुआत में इन दो गेंदबाजों को खेलने से कतराते थे रोहित शर्मा, अब किया खुलासा

रोहित शर्मा ने कहा "जब मैं टीम में आया तो वर्ल्ड क्रिकेट में ब्रेट ली जैसे तेज गेंदबाज थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू में मैंने डेल स्टेन को खेला जो काफी तेज गेंदबाजी करते थे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 03, 2020 11:35 IST
Rohit Sharma used to shy away from playing these two bowlers in the beginning of his career, now rev- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma used to shy away from playing these two bowlers in the beginning of his career, now revealed

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा की गिनती वाइट बॉल क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है। वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम 264 रन की पारी के साथ कई रिकॉर्ड दर्ज है। रोहित का जब बल्ला चल रहा होता है तब गेंदबाज भी उनके आगे आने से कतराते हैं, लेकिन क्या आप जानते है रोहित शर्मा को भी कभी किसी गेंदबाज ने परेशान किया था? जी हां, रोहित शर्मा ने अपने शुरुआती करियर को याद करते हुए बताया है कि किन दो गेंदबाजों को खेलने में उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। 

मोहम्मद शमी के साथ इंस्टाग्राम चैट पर रोहित शर्मा ने कहा "जब मैं टीम में आया तो वर्ल्ड क्रिकेट में ब्रेट ली जैसे तेज गेंदबाज थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू में मैंने डेल स्टेन को खेला जो काफी तेज गेंदबाजी करते थे। जब मैंने खेलना शुरू किया तो मुझे ली और स्टेन पसंद थे। मुझे उन्हें खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।"

वहीं मौजूदा समय में रोहित ने साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा और ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड को अपना पसंदीदा गेंदबाज बताया। रोहित ने कहा "मौजूदा समय में रबाडा अच्छा गेंदबाज है। मुझे हेजलवुड भी काफी पसंद है। वह काफी अनुशासन से गेंदबाजी करता है।"

ये भी पढ़ें - एक नहीं, बल्कि तीन-तीन बार सुसाइड करना चाहते थे शमी! जानिए क्या थी वजह ?

वहीं इस बातचीत के दौरान रोहित और शमी ने कोरोना के बाद मैदान में उतरने से पहले एक खास मांग रखी। इन दोनों खिलाड़ियों के अनुसार कोरोना के बाद मैदान में उतरने से पहले खिलाड़ियों को 2 हफ्ते एनसीए में बिताने चाहिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement