Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना संक्रमण के कारण पिता का हुआ निधन

आरपी के पिता कुछ सप्ताह पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 12, 2021 16:12 IST
rp singh father,rp singh father death,covid-19 india,india coronavirus deaths,rp singh father death - India TV Hindi
Image Source : TWITTER RP Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह का कोविड-19 के संक्रमण कारण आज निधन हो गया। आरपी सिंह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। आरपी के पिता कुछ सप्ताह पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

आपको बता दें कि आरपी सिंह को आईपीएल 2021 के दौरान यह पता चला था की उनके पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके बाद उन्होंने बीच में कमेंट्री पैनल से अपना नाम वापस ले लिया था।

यह भी पढ़ें- कुलदीप यादव ने एमएस धोनी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

पिता के निधन के बाद आरपी सिंह ने ट्विट कर लिखा, 'बड़े दुख के साथ यह जानकारी दे रहा हूं कि मेरे पिता श्री शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। 12 मई को परलोक सिधार गए। वह कोविड से पीड़ित थे। मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि मेरे पिता को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में याद रखें। ॐ नमः शिवाय।'

आरपी सिंह साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था। क्रिकेट से संन्यास के बाद वह हिंदी कमेंट्री में जुड़ गए थे। इसके अलावा वह कुछ दिन तक बीसीसीआई के प्रशासक के तौर पर भी जुड़े रहे थे।

यह भी पढ़ें- ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पीएसएल छोड़ सकते हैं शाकिब

आरपी सिंह के अलावा क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का भी हाल ही में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था। इन दोनों क्रिकेटर्स के अलावा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने वाले चेतन सकारिया के पिता का भी कोविड-19 के कारण निधन हो गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement