Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SA vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में दमदार वापसी की कोशिश करेगा साउथ अफ्रीका

साउथ अफ्रीका के पास अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ वापसी करने का यह अंतिम मौका होगा क्योंकि इसके बाद उनके कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारत चले जाएंगे।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 03, 2021 20:37 IST
SA vs PAK, South Africa, ODI, Pakistan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@OFFICIALCSA South Africa vs Pakistan cricket, 2nd ODI Match 

पहले वनडे में अंतिम गेंद पर मिली हार के बाद मेजबान साउथ अफ्रीका रविवार को द वांडर्स स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वापसी करना चाहेगा। साउथ अफ्रीका के पास अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ वापसी करने का यह अंतिम मौका होगा क्योंकि इसके बाद उनके कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारत चले जाएंगे।

कगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे (दोनों दिल्ली कैपिटल), क्विंटन डी कॉक (मुंबई इंडियंस), डेविड मिलर (राजस्थान रॉयल्स) और लुंगी एनगिडी (चेन्नई सुपर किंग्स) नौ अप्रैल से शुरू होने जा रही आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने के लिए भारत दौरे पर जाएंगे। ये खिलाड़ी दूसरे वनडे के बाद भारत के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें-  IPL 2021 : अक्षर पटेल के कोरोना संक्रमण पर आया बड़ा अपडेट, शुरुआत के इन मुकाबलों से रहेंगे बाहर

दूसरी तरफ, पाकिस्तान की टीम दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। कप्तान बाबर आजम ने पहले मैच में 103 रन की शतकीय पारी खेली थी और वह अपने इस फॉर्म को यहां भी बरकरार रखना चाहेंगे। बाबर ने वनडे में सबसे कम पारियों में 13 शतक लगाए हैं।

वहीं, साउथ अफ्रीका के नए कप्तान टेम्बा बवूमा के लिए कप्तानी की शुरुआत सही नहीं रही और उन्हें पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। बवूमा को क्विंटन डीकॉक की जगह वनडे कप्तान बनाया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement