Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्रायन लारा के बेटे के साथ अपने बचपन की फोटो लगाकर सचिन तेंदुलकर ने कही ये बड़ी बात

तेंदुलकर और लारा दोनों ही बल्लेबाजों को वर्ल्ड क्रिकेट में बेस्ट बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजी के तमाम बड़े रिकॉर्ड्स सचिन तेंदुलकर और लारा के नाम दर्ज हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 27, 2020 19:36 IST
Sachin Tendulkar and Brian Lara's Son - India TV Hindi
Image Source : INSTA- @SACHINTENDULKAR Sachin Tendulkar and Brian Lara's Son 

क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को बचपन से ही क्रिकेट खेलने की आदत थी। जिसके चलते उनकी एक बचपन की तस्वीर भी क्रिकेट बैट से बल्लेबाजी करते हुए वायरल हुई थी। जिसमें उनके घुंघराले बाल नजर आ रहे थे। इसी बीच सचिन के बचपन की फोटो के साथ अब उनके दोस्त व वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपने बेटे की तस्वीर को लगाकर सोशल मीडिया पर जैसे ही डाला वो वायरल हो चली। इतना ही नहीं लारा ने आगे अपने बेटे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है।

सचिन की बचपन की फोटो के साथ अपने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लारा ने लिखा, 'मैं देख सकता हूं कि सचिन तेंदुलकर और दुनिया के कुछ बेस्ट गेंदबाजों ने इस तलवार (बैट) को महसूस किया है।'जिसके बाद इस तस्वीर को तेंदुलकर ने शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ब्रायन लारा मैं एक और लड़के को जानता हूं जिसका ग्रिप ऐसा ही था और उसने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खराब प्रदर्शन नहीं किया है।' इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सचिन और लारा के बैट पकड़ने का स्टाइल एक जैसा है।

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण दुनिया भर के खिलाड़ी घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। जिसके चलते सचिन तेंदुलकर हाल ही में अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट करते नजर आए थे। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेंदुलकर ने लिखा, 'एक पिता के तौर पर आपको कई सारी चीजें करनी होती हैं। वो चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को खास शुक्रिया।'

ये भी पढ़ें - केकेआर टीम की तरफ से दुनिया के किसी भी फ्रेंचाइजी लीग में खेल सकते हैं सुनील नरेन

बता दें कि तेंदुलकर और लारा दोनों ही बल्लेबाजों को वर्ल्ड क्रिकेट में बेस्ट बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजी के तमाम बड़े रिकॉर्ड्स सचिन तेंदुलकर और लारा के नाम दर्ज हैं। सचिन इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने 100 इंटरनेशनल सेंचुरी बनाई हैं तो लारा आज तक एकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ी 400 रनों की पारी खेली है।

ये भी पढ़े : Exclusive: इरफान पठान के कारण मैंने जम्मू-कश्मीर से निकलकर तय किया है IPL तक का सफर- अब्दुल समद

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement