Friday, May 03, 2024
Advertisement

वर्ल्ड क्रिकेट के इन 5 खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर ने बताया अपने सबसे पसंदीदा ऑलराउंडर

सचिन ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "मैं दुनिया के पांच शीर्ष आलराउंडरों को खेलते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं। मैं उनमें से एक कपिल देव के साथ खेला भी हूं।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 25, 2020 19:19 IST
Sachin Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sachin Tendulkar

नई दिल्ली| भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उन शीर्ष पांच दिग्गज खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन्हें वह अपना पसंदीदा आलराउंडर मानते हैं। सचिन ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "मैं दुनिया के पांच शीर्ष आलराउंडरों को खेलते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं। मैं उनमें से एक कपिल देव के साथ खेला भी हूं। दूसरा वह है, जिनके खिलाफ मैं अपने पहले विदेशी पर खेला हूं और मैं इमरान खान के खिलाफ भी खेला हूं। "

उन्होंने कहा, " तीसरे, सर रिचर्ड हैडली हैं, जिनके खिलाफ मैं अपने दूसरे विदेशी दौरे पर खेला था और वह दौरा न्यूजीलैंड का था। इसके बाद मैं मैल्कम मार्शल और इयान बॉथम के खिलाफ भी खेला हूं। इसलिए ये शीर्ष पांच मेरे पसंदीदा आलराउंर हैं, जिनको खेलते हुए देखकर मैं बड़ा हूं और मुझे इनके खिलाफ खेलने का मौका मिला।"

ये भी पढ़ें : 2011 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ सचिन को आउट देने का नहीं मलाल – अम्पायर इयान गाउल्ड

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया जा चुका था। उसके बाद अब आईपीएल को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। हलांकि साल के अंत में इस टूर्नामेंट के होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement