Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पत्नी एलिसा हीली का मैच देखने सीरीज छोड़कर आए मिचेल स्टार्क तो सानिया मिर्जा ने किया यह मजेदार ट्वीट

एलिसा ने फाइनल मुकाबले में मिचेल स्टार्क की मौजूदगी में धमाकेदार प्रदर्शन किया और 39 गेंद में 75 रनों की तूफानी पारी खेली। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 08, 2020 16:10 IST
Sania Mirza, Mitchell Starc, Alyssa Healy, women t20 world cup, t20 world cup, cricket, cricket new- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sania Mirza

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाने वाली भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया। सानिया के इस ट्वीट पर अब कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। दरअसल स्टार्क साउथ अफ्रीका दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे लेकिन वह आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में अपनी पत्नी एलिसा हिली को सपोर्ट करने वापस अपने देश लौट आए। आईसीसी टी-20 विश्व कप का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला गया। 

मिचले स्टार्क के इस कदम पर सानिया ने ट्वीट कर लिखा, ''भगवान ना करे कि उपमहाद्वीप में कोई आदमी ऐसा करे, नहीं तो उसे 'जोरू का गुलाम ’कहा जाएगा।''

स्टार्क साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए। ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही 2-0 से सीरीज गंवा चुकी थी और उसके तीसरे वनडे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा। 

मिचेल स्टार्क के इस फैसले पर टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ''स्टार्क के जीवन में शायद यह एकलौता मौका है जब वह अपनी पत्नी को विश्व कप फाइनल में मैदान पर खेलते हुए देखेंगे। हमें खुशी है कि स्टार्क अपनी पत्नी एलिसा हिली को सपोर्ट करने वापस जाना चाहते हैं।'' 

आपको बता दें कि एलिसा ने फाइनल मुकाबले में मिचेल स्टार्क की मौजूदगी में धमाकेदार प्रदर्शन किया और 39 गेंद में 75 रनों की तूफानी पारी खेली। हिली ने महज 30 गेंद में ही अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया जो कि आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल मैच में पुरुष और महिला क्रिकेटरों में सबसे तेज अर्द्धशतक का रिकॉर्ड है।

हिली की इस दमदार पारी की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मैच में भारत को 85 रनों हराने में कामयाब रही और इस तरह मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पांचवी बार टी-20 विश्व कप के खिताब पर अपना कब्जा जमाया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement