1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लाइव मैच के दौरान सरफराज की बदतमीजी से कोच को आना पड़ा मैदान, फैंस ने किया ट्रोल

लाइव मैच के दौरान सरफराज की बदतमीजी से कोच को आना पड़ा मैदान, फैंस ने किया ट्रोल

लाहौर कलंदर्स के सामने अपनी हार के दौरान वो खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपनी टीम के गेंदबाज उस्मान शेनवारी पर बीच मैदान में गुस्सा हो बैठे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 23, 2021 11:56 IST
Sarfraz Ahmed- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SAJ_PAKPASSION Sarfraz Ahmed

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर टी20 लीग का खुमार फैंस के सर चढ़ बोल रहा है। जिसमें हर रोज कुछ न कुछ अजेबों - गरीब या फिर सनसनी खेज चीजें देखने  को मिलती है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीएसएल में क्वेटा ग्लेडियटर्स के कप्तान सरफराज अहमद के साथ कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। जहां कुछ दिन पहले मोहम्मद हफीज के साथ उनका सोशल मीडिया में टकराव हो गया था तो उसके बाद अब पीएसएल में हफीज वाली टीम लाहौर कलंदर्स के सामने अपनी हार के दौरान वो खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपनी टीम के गेंदबाज उस्मान शेनवारी पर बीच मैदान में गुस्सा हो बैठे। जिस पर कोच को मैदान में भागकर आना पड़ा और मामले को शांत कराना पड़ा। 

दरअसल, मैच में लाहौर की टीम को 42 गेंद में 78 रन बनाने थे। तभी अपने पहले दो ओवरों में 10 रन देने के कारण सरफराज ने उस्मान के हाथ में गेंद थमा दी। जिसके बाद उन्होंने अपने तीसरे ओवर में 19 रन लुटा डालें और मैच यहीं से लाहौर की तरफ मुड़ गया। उनकी पहली गेंद पर चौका लगा। फिर दूसरी गेंद पर सैम अयूब ने मोहम्मद हफीज का कैच टपका दिया। फिर आखिर गेंद नो बॉल कर दी और इस पर छह रन भी चले गए। साथ ही जब गेंद सही डाली गई तब भी हफीज ने चौका जमा दिया। इस तरह अब लाहौर को 36 गेंदों में सिर्फ 59 रन की ही दरकार रह गई। 

इस ओवर में जैसे - जैसे शेनवारी मार खाते गये सरफराज के सब्र का बाँध टूटता गया और अंत में स्ट्रेटजिक टाइम आउट के दौरान वो शेनवारी पर चिल्लाते दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं सरफराज के फटकारने से शेनवारी ने भी अपनी रंगबाजी दिखाई और उन्हें अनसुना कर दिया व उनके चिलाने पर ध्यान नहीं दिया। जिससे मामला और गर्मा गया तभी कोच मोईन खान ने आकर सरफराज को शांत और चुप किया। जबकि इस मामले पर अब फैंस सरफराज के काफी मजे ले रहे हैं। 

हालंकि इस घटना के बाद भी क्वेटा ग्लेडियटर्स  के गेंदबाज मार खाते चले गए और फखर जमान नाबाद 73 जबकि मोहम्मद हफीज नाबाद 82 रन की पारी ने लाहौर को आसन सी जीत दिला दी। जबकि सरफराज को दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

womens-day-2021