Monday, May 27, 2024
Advertisement

भारत का श्रीलंका दौरे के लिए जारी हुआ शेड्यूल, 13 जुलाई को पहला वनडे, 21 से शुरू होगी टी20 सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है। दोनों टीमों के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होगा जबकि 21 जुलाई से टी-20 सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे।

Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: June 07, 2021 20:34 IST
Sri Lanka, cricket, Sports, India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India 

भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे के लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है। दोनों टीमों के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होगा जबकि 21 जुलाई से टी-20 सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे। प्रसारणकर्ता सोनी ने सोमवार को यह घोषणा की। श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई अपनी दूसरी टीम भेजेगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ऐसा पहली बार करने जा रही है जब एक समय पर दो अलग-अलग इंटरनेशनल दौरा करेगी। पहली टीम इंग्लैंड दौरे पर जा चुकी है जहां उसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ उसके घरेलू सीरीज में भिड़ना है।

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया जुलाई महीने में श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए मैदान पर उतरने के लिए तैयार है।

श्रीलंका दौरे के लिए जहां कयास लगाए जा रहे हैं टीम इंडिया में उभरते हुए नए चेहरे को मौका दिया जा सकता है। शिखर धवन और हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी की दौड़ में हैं। वहीं, श्रेयस अय्यर अगर पूरी तरह फिट हो जाते हैं जो वह भी कप्तानी का विकल्प हो सकते हैं।

सोनी स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की घोषणा की। चैनल ने कार्यक्रम के साथ ट्वीट किया, 'भारत की लहरें श्रीलंका के तट से टकराएंगी।' वन-डे मुकाबले 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले 21, 23 और 25 जुलाई को होंगे। फिलहाल, मैचों के स्थल की घोषणा भी नहीं की गई है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement