Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 के भविष्य को लेकर शाहरुख खान ने मीटिंग के बाद दिया बड़ा बयान

शाहरुख ने आईपीएल मीटिंग के बाद ट्विट करते हुए लिखा "उम्मीद करते हैं कोविड-19 महामारी का जोर कम हो और आईपीएल आगे बढ़े।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 14, 2020 13:38 IST
Shahrukh Khan gave a big statement after the meeting about the future of IPL 2020 - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shahrukh Khan gave a big statement after the meeting about the future of IPL 2020 

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आईपीएल 2020 की तारीख को आगे बढ़ दिया है। 29 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट का आगाज अब 15 अप्रैल से होगा। बीसीसीआई समेत फ्रेंचाइजियों के मालिक की आज एक मीटिंग थी जिसपर कोविड-19 की वजह से आईपीएल पर पड़ रहे असर पर चर्चा होनी थी। इस मीटिंग के पूरा होते ही शाहरुख खान ने कहा कि सुरक्षा पहले।

शाहरुख खान ने ट्विट करते हुए लिखा "सभी फ्रेंचाइजी ओनर्स से मैदान के बाहर मीटिंग अच्छी थी। बीसीसीआई और आईपीएल की यह मीटिंग इसलिए थी कि हम क्या महसूस करते हैं...फैन्स, खिलाड़ियों के प्रबंधन और शहरों की सुरक्षा पहले हैं जिसमें हम खेल रहे हैं। स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए।"

शाहरुख ने आगे लिखा "उम्मीद करते हैं कोविड-19 महामारी का जोर कम हो और आईपीएल आगे बढ़े।  बीसीसीआई और टीम के मालिक सरकार के परामर्श से हर किसी के स्वास्थ्य हित में आगे की निगरानी करेंगे। लवली 2 हर 1 मिलते हैं और फिर बार-बार खुद को पवित्र करते हैं। हर किसी से मिलकर अच्छा लगा और अपने आप को हमेशा साफ रखें।"

बता दें, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोधिया ने हाल ही में ऐलान किया था कि आईपीएल 2020 का कोई भी मैच दिल्ली में नहीं होगा, इसके कुछ ही देर बार बीसीसीआई ने आईपीएल की तारीख बढ़ाने का फैसला किया था।

कोरोना वायरस को देखते हुए आईपीएल के साथ भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज को भी आगे के लिए टाल दिया गया है। पहला मैच धर्मशाला में धुलने के बाद फैसला लिया गया था कि बाकी दो मैच दर्शकों की गैर मौजूदगी में करवाए जाएंगे, लेकिन कोरोना के प्रकोप को देखते हुए दोनों बोर्ड ने आपसी सहमती से सीरीज को टालने का फैसला किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement