Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : नीलामी में नजर आए शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन और पंजाब की सह मालकिन प्रीती जिंटा

कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) और किंग्स इलेवन पंजाब से पंजाब किंग्स बनी टीम में नीलामी के दौरान दो नए चेहरे बैठे दिखे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 11, 2021 16:49 IST
Shahrukh Khan son Aryan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @IPL Shahrukh Khan son Aryan

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की नीलामी चेन्नई में जारी है। जहां टूर्नामेंट की आठों टीमें अपनी - अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए चुनिंदा खिलाड़ियों पर पैसे लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर रही हैं। इसी बीच कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के टीम मैनेजमेंट में एक नया चेहरा दिखाई दिया। जबकि किंग्स इलेवन पंजाब से पंजाब किंग्स बनी टीम में नीलामी के दौरान प्रीती जिंटा बैठी दिखाई दी। 

दरअसल जैसे ही नीलामी की शुरुआत हुई उस दौरान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन अपने टीम मैनेजमेंट के साथ बैठे नजर आए। वहीं पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रीती जिंटा भी बैठी नजर आई। जबकि नीलामी की शुरुआत में ही दिल्ली कैपिटल्स ने ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को 2 करोड़ पर 20 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है। 

वहीं नीलामी की बात करें तो  सभी 8 टीमों के पास सिर्फ 61 खिलाड़ियों का स्लॉट ही खाली है। जबकि खिलाड़ियों की सूची में 164 भारतीय, 125 विदेशी और एसोसिएट देशों के तीन खिलाड़ियों को जगह मिली है। इसके अलावा नीलामी में शामिल 227 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं जबकि 64 खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement