Friday, April 26, 2024
Advertisement

शेन वॉर्न ने किया स्वीकार, सचिन और लारा के आगे उनको मिली कई बार हार

शेन वॉर्न ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो क्रिकेट जगत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के साथ खड़े हुए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2020 17:22 IST
Shane Warne, Sachin Tendulkar and Brian Lara- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @SHANEWARNE23 Shane Warne, Sachin Tendulkar and Brian Lara

पूरी दुनिया में फैली कोरोना महामारी के चलते किसी भी प्रकार की खेल गतिविधि को संपन्न नहीं कराया जा रहा है। जिसके चलते सभी खिलाड़ी घर से ही सोशल मीडिया के जरिये फैंस से रूबरू होते रहते हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो क्रिकेट जगत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के साथ खड़े हुए हैं।

इस तस्वीर को वॉर्न ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “इन दोनों दिग्गजों के साथ मेरे मुकाबले को आप सभी ने प्यार दिया। दुर्भाग्यवश इन दोनों की जीत ज्यादा हुई मगर मैदान पर हमारे बीच जबर्दस्त गेंद और बल्ले के मुकाबले ने आप सभी का मनोरंजन भी किया। हलांकि सचिन और लारा दोनों ही मेरे समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे।”

गौरतलब है कि सचिन और शेन वॉर्न के बीच मुकाबला उस समय सभी फैंस को काफी रास आता था। इतना ही नहीं सचिन ने वॉर्न की गेंदों पर जमकर प्रहार किया था। जिसके चलते एक समय खुद वॉर्न ने कहा कि कि सचिन तेंदुलकर उनके सपने में आने लगे थे। जबकि वेस्टइंडीज मूल के बल्लेबाज ब्रायन लारा को भी स्पिन गेंदबाजी खेलने में महारथ हासिल थी।

ये भी पढ़ें : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने माना, वीवीएस लक्ष्मण को आउट करना था मुश्किल

बता दें कि इन दिनों कोरोना महामारी फैलने के कारण सभी प्रकार के खेलों को रद्द या स्थगित किया जा चुका है। जिसके चलते 29 मार्च को शुरू होने वाले आईपीएल को पहले 15 अप्रैल और अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के चलते गेंद को हिट करने के लिए बेताब हो रहे हैं ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement