Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इंग्लैंड की खराब रणनीति से शेन वॉर्न नाराज, कहा- भारत की जीत या फिर होगा ड्रॉ

शेन वॉर्न का कहना है कि उनके लिए भारत मुकाबला जीतेगा या फिर ड्रॉ होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2021 19:47 IST
Shane Warne Slams England As Jasprit Bumrah, Mohammed Shami...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@ICC Shane Warne Slams England As Jasprit Bumrah, Mohammed Shami Shine

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के टेलएंडर्स जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने अर्धशतकीय साझेदारी की। इंग्लैंड के इन दोनों खिलाड़ियों को आउट न कर पाने और मेजबानों की खराब रणनीति से ऑस्ट्रेलियाई पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न ने नाराजगी जताई है।

आपको बता दें कि शमी ने अपने टेस्ट करियर की दूसरी फिफ्टी भी जड़ी थी और बुमराह ने 34 रनों की शानदार पारी खेली थी। फैंस और क्रिकेट पंडितों इस जोड़ी ने दिल जीता और सोशल मीडिया पर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

शेन वॉर्न का कहना है कि उनके लिए भारत ने मुकाबला जीता है या फिर दूसरा टेस्ट ड्रॉ होगा।

गौरतलब है कि दिन की शुरुआत में भारत ने 181/6 के स्कोर से बल्लेबाजी शुरू की थी और अब तब उनके पास 154 रनों की लीड थी। ऋषभ पंत ही भारत की ओर से आखिरी बल्लेबाज बचे थे। उन्होंने कुछ बड़े शॉट्स खेले और उसके बाद ओली रॉबिंसन की गेंद पर 22 रन बना कर आउट हो गए। इशांत शर्मा भी पंत के बाद आउट हुए और तब भारत का स्कोर 209/8 था।

चोट से उबरने के बाद शुभमन गिल IPL में खेलने के लिए तैयार

इंग्लैंड तब मजबूत स्थिति में थी लेकिन शमी और बुमराह ने उनका मजा किरकिरा कर दिया। शमी और बुमराह की जोड़ी ने भारत की मैच में वापसी करवाई। जेम्स एंडरसन से लेकर मार्क वुड तक, सभी इंग्लिश गेंदबाज परेशान हो गए। शमी और बुमराह ने नौवें विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी की। फिर भारत ने 298/8 के स्कोर पर पारी को घोषित कर दिया। अब इंग्लैंड को जीत के लिए 272 रन चाहिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement