1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. MCG की खतरनाक पिच के कारण शेफील्ड शील्ड मैच रद्द, बॉक्सिंग डे टेस्ट पर मंडराए खतरे के बादल

MCG की खतरनाक पिच के कारण शेफील्ड शील्ड मैच रद्द, बॉक्सिंग डे टेस्ट पर मंडराए खतरे के बादल

मेलबर्न में तीन सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाना है और इस मैच से ठीक पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की खराब पिच के कारण शेफील्ड शील्ड मैच को रद्द कर देना पड़ा है।

IANS IANS
Updated on: December 07, 2019 15:31 IST
MCG- India TV
Image Source : TWITTER MCG की खतरनाक पिच के कारण शेफील्ड शील्ड मैच रद्द, बॉक्सिंग डे टेस्ट पर मंडराए खतरे के बादल

मेलबर्न| मेलबर्न में तीन सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाना है और इस मैच से ठीक पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की खराब पिच के कारण शेफील्ड शील्ड मैच को रद्द कर देना पड़ा है। कई बल्लेबाजों को ऊंची उठती गेंदों से चोट लगी, जिसके बाद अम्पायरों ने वेस्ट ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच जारी इस मैच को बीच में ही रोक दिया।

मैच रोके जाने तक वेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 89 रनों पर तीन विकेट गंवा दिए थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी पुष्टि की है। सीए ने ट्वीट में लिखा है कि एमसीजी में हो रहे शेफील्ड शील्ड मैच को खराब पिच के कारण अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया है। हाल के दिनों में एमसीजी की पिच को जीवनहीन होने को लेकर काफी चर्चा हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13