Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स के शेमरन हेटमायर ने मचाया धमाल, CPL में खेली दमदार पारी

गुयाना के लिए हेटमायर ने 54 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान ने उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और दो बेहतरीन छक्के भी लगाए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 27, 2021 9:56 IST
Shemron Hetmyer, Delhi Capitals, CPL 2021, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KARTHIKEYNMSD11 Shemron Hetmyer

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन ट्रिंबैगो नाइट राइडर्स तो गुयाना अमेजन वारियर्स के हाथों 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में टीकेआर ने टॉस जीतकर गुयाना को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। गुयान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में शेमरन हेटमायर के अर्द्धशतक से 142 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में टीकेआर 133 रन ही बना सकी।

इस मुकाबले में गुयाना के लिए हेटमायर ने 54 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान ने उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और दो बेहतरीन छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : मोहम्मद शमी को है भरोसा, इंग्लैंड के खिलाफ भारत करेगा दमदार वापसी

हेटमायर ने अपनी इस पारी के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण से पहले अपने खोए हुए फॉर्म को भी वापस हासिल कर लिया है। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सिंतबर से खेला जाना है और यह कैरेबियाई खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं।

आईपीएल के पहले चरण में हेटमायर को दिल्ली की तरफ से कुल 6 मैचों में खेलने का मौका मिला था जिसमें वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। इस दौरान उन्होंने कुल 84 रन बनाए जिसमें नाबाद 53 रन उनका सर्वोच्च स्कोर था।

यह भी पढ़ें- भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट के बाद कमेंट्री पैनल छोड़ेंगे कार्तिक, आईपीएल के लिए भरेंगे उड़ान

ऐसे में सीपीएल में अगर उनका बल्ला चलता है तो यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा साबित हो सकता है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement