1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज की टीम में हेटमायर और आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों की हुई वापसी

वेस्टइंडीज की टीम में हेटमायर और आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों की हुई वापसी

रसेल और हेटमायर पिछली बार 2020 में वेस्टइंडीज की ओर से खेले थे जबकि गेल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे। अधिक खिलाड़ियों वाली इस टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण है।

Bhasha Bhasha
Published on: May 18, 2021 21:12 IST
Shimron Hetmyer, Andre Russell, West Indies cricket team, cricket news- India TV Hindi
Image Source : GETTY Andre Russell

साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में आंद्रे रसेल, क्रिस गेल और शिमरोन हेटमायर जैसे स्टार खिलाड़ी को शामिल किया गया है। इसके अलावा इन ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज की 18 सदस्यीय शुरुआती टीम में शामिल रहेंगे। 

रसेल और हेटमायर पिछली बार 2020 में वेस्टइंडीज की ओर से खेले थे जबकि गेल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे। अधिक खिलाड़ियों वाली इस टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण है। वेस्टइंडीज की टीम भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में अपने खिताब की रक्षा करने उतरेगी और इसी की तैयारी कर रही है। 

यह भी पढ़ें-सिडनी में आईपीएल खिलाड़ियों के क्वरांटीन का भुगतान कर रहा है बीसीसीआई: सीए

श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज 2-1 से जीतने वाली टीम के अधिकांश खिलाड़ियों को बरकार रखा गया है। कीरोन पोलार्ड टीम की अगुआई करेंगे। चुने गए खिलाड़ी अब क्वारंटीन से गुजरेंगे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 जून को ग्रेनाडा राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच से पूर्व सेंट लूसिया में ट्रेनिंग करेंगे। सीरीज से पहले आधिकारिक टीम का चयन और घोषणा की जाएगी। 

टीम इस प्रकार है: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फाबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कोटरेल, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, एविन लुईस, ओबेक मैकाय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, केविन सिंकलेयर, ओशेन थॉमस और हेडन वाल्श जूनियर। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X