1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान बोर्ड को लताड़ा, दिया ये बयान

मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान बोर्ड को लताड़ा, दिया ये बयान

आमिर ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा कि पीसीबी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है।

IANS IANS
Published on: December 18, 2020 11:38 IST
Shoaib Akhtar- India TV Hindi
Image Source : SHOAIB AKHTAR/YOUTUBE Shoaib Akhtar

नई दिल्ली| मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने के बाद शोएब अख्तर ने भी दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंधन ने 2011 विश्व कप के दौरान, जब वह संन्यास लेने वाले थे, तब उनसे अच्छा व्यवहार नहीं किया था। आमिर ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा कि पीसीबी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा था कि वह मौजूदा पीसीबी प्रबंधन के अंडर में नहीं खेल सकते।

आमिर के संन्यास के बाद अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, "मैं खुले तौर पर कह रहा हूं कि 2011 विश्व कप के दौरान मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया था। शाहिद अफरीदी द्वारा नहीं बल्कि बाकी के प्रबंधन द्वारा। मैं यह खुले तौर पर कह रहा हूं कि मुझे परेशान किया गया था लेकिन मैंने परवाह नहीं की क्योंकि मैं पहले ही संन्यास लेने की घोषणा कर चुका था।"

आमिर के बारे में अख्तर ने कहा, "आमिर को अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी और अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहिए था ताकि कोई उन्हें टीम से निकाल नहीं सके। आपको अपने डर का सामना करना पड़ता है और अच्छा प्रदर्शन कर प्रबंधन को दिखाना होता है।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : भारत के खिलाफ इस टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं डेविड वॉर्नर, खुद कही ये बात

अख्तर ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह आमिर को ट्रेनिंग दे कर दो महीनें में पहले की तरह तैयार कर देंगे।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : टेस्ट क्रिकेट में 10वीं बार नाथन लायन से आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने कही ये बड़ी बात

अख्तर ने कहा, "अगर आप मुझे आमिर को दो महीनों के लिए दे दें तो हर कोई उन्हें 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखेगा। मैं उन्हें वो सिखाऊंगा जो मैंने उन्हें तीन साल पहले सिखाया था। वह वापसी कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus, 1st Test : ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, पहली पारी में बनाए 244 रन 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15