Sunday, May 19, 2024
Advertisement

चोटिल होने के बाद प्रैक्टिस पर लौटे अय्यर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

चार महीने लंबे ब्रेक के बाद लगता है कि वे क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 14, 2021 21:59 IST
Shreyas Iyer returns to practice after injury- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SHREYASIYER15 Shreyas Iyer returns to practice after injury

भारतीय टीम और दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। श्रेयस अय्यर एक लंबे समय के बाद ट्रेनिंग पर लौटे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वे आईपीएल 2021 से भी बाहर हुए थे।

अब चार महीने लंबे ब्रेक के बाद लगता है कि वे क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे। प्रैक्टिस के दौरान वे क्लासिकल शॉट्स लगा रहे थे। ये वीडियो उनके एक फैन ने ट्विटर पर भी शेयर किया है।

अय्यर इस समय आईपीएल के से पहले खुद को पूरी तरह से फिट करने की कोशिश में लगे हैं। पहले वे आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हुए थे लेकिन इस वे बचे हुए मैचों को खेलना चाहेंगे।

इसके अलावा वे आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को भी टारगेट करेंगे जो आईपीएल के ठीक बाद खेला जाएगा। वे एमसीए द्वारा 45 खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल हैं जिनका चयन फिटनेस ट्रेनिंग कैंप के लिए हुआ है। ये कैंप घरेलू सीजन से पहले लगाया जाएगा।

ENG v IND : सरे की ओर से 6 विकेट लेकर अश्विन ने टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को चेताया

आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद टीम ने ऋषभ पंत को कप्तान बनाया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अय्यर को दोबारा कप्तानी मिलेगी क्योंकि पंत ने अपना काम बखूबी किया था और वे अंकतालिका पर टीम को नंबर-1 पर भी लाए थे। उनकी कप्तानी में इस सीजन टीम ने आठ में से छह मैच जीते थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement