1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रेयस अय्यर के कंधे की हुई सफल सर्जरी, ट्विटर पर खुद दी जानकारी

श्रेयस अय्यर के कंधे की हुई सफल सर्जरी, ट्विटर पर खुद दी जानकारी

अय्यर ने अपने ट्वीट में लिखा "सर्जरी सफल रही और शेर-दिल निर्धारण के साथ, मैं कुछ समय में वापस आ जाऊंगा। आप की शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2021 16:15 IST
Shreyas Iyer shoulder surgery Successful, information given on Twitter himself- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHREYASIYER15 Shreyas Iyer shoulder surgery Successful, information given on Twitter himself

भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के कंधे की सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है। अय्यर ने अपनी सर्जरी के बाद अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए कंधे में चोट लगी थी। इस चोट की वजह से वह इंग्लैंड सीरीज के साथ आगमी आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए हैं।

IPL 2021 : रोहित का मानना, पीयूष चावला के अनुभव से युवा स्पिनरों को मिलेगी मदद

अय्यर ने अपने ट्वीट में लिखा "सर्जरी सफल रही और शेर-दिल निर्धारण के साथ, मैं कुछ समय में वापस आ जाऊंगा। आप की शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद।"

बता दें, अय्यर लगभग चार महीने तक खेल से दूर रहेंगे। उन्होंने इंग्लैंड की काउंटी टीम लंकाशर की तरफ से एकदिवसीय टूर्नामेंट खेलने का करार किया था। चोट के कारण 23 जुलाई से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में अब उनकी भागीदारी की संभावना कम है।

क्या महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल होगा? CSK सीईओ ने दिया बड़ा बयान

अय्यर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के पिछले सत्र में फाइनल में पहुंची थी। नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आगामी सत्र के लिये ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया गया है।

भुवनेश्वर कुमार ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए हुए नॉमिनेट

पंत को नए रोल की शुभकामनाएं देते हुए अय्यर ने कहा था उन्होंने कहा, 'इस काम के लिए सबसे बेहतर इंसान'। इसके साथ ही अय्यर ने कहा कि वह इस साल टीम को काफी मिस करेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा जारी किए गए एक प्रेस रिलीज में श्रेयस अय्यर ने कहा था, ''मुझे कंधे में चोट लगी है। मैं इस सीजन टीम के लिए नहीं खेल पाउंगा। दिल्ली कैपिटल्स को एक नेतृत्वकर्ता की जरुरत थी, जिसके लिए ऋषभ पंत से बेहतर कोई दूसरा नहीं हो सकता था। हमारी टीम बेहतरीन है और मेरी शुभकामनाएं साथ है।''

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X