1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. SL vs WI : कायल मायर्स और जेसन होल्डर ने बचाया फॉलोऑन, बारिश ने श्रीलंका को बड़ी बढ़त लेने से रोका

SL vs WI : कायल मायर्स और जेसन होल्डर ने बचाया फॉलोऑन, बारिश ने श्रीलंका को बड़ी बढ़त लेने से रोका

बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 38 ओवर का खेल हो सका। श्रीलंका के 386 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने नौ विकेट पर 224 रन बना लिये है और टीम पहली पारी के आधार पर 162 रन पीछे है।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 23, 2021 17:53 IST
SL vs WI, Sri Lanka vs West Indies, 1st Test Match, Kyle Myers, Jason Holder - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@WINDIESCRICKET  Kyle Myers and Jason Holder 

Highlights

  • बारिश के कारण पूरा नहीं हो सकता तीसरे दिन का खेल
  • कायल मायर्स और जेसन होल्डर की अर्द्धशतकीय साझेदारी से वेस्टइंडीज ने बचाया फॉलोऑन
  • श्रीलंका के पास अभी भी है 162 रनों की बढ़त

कायल मायर्स और जेसन होल्डर के बीच सातवें विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी के बाद रहकीम कॉर्नवाल की उपयोगी पारी से वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बारिश से प्रभावित तीसरे दिन मंगलवार को फॉलोऑन बचाने में सफल रही। दो मैचों की सीरीज के शुरुआती मुकाबले में टीम हालांकि पहली पारी में बड़े अंतर से पिछड़ने के कगार पर है। 

बारिश के कारण तीसरे दिन सिर्फ 38 ओवर का खेल हो सका। श्रीलंका के  386 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने नौ विकेट पर 224 रन बना लिये है और टीम पहली पारी के आधार पर 162 रन पीछे है। 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ : भारत को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

वेस्टइंडीज ने दिन की शुरुआत छह विकेट पर 113 रन से की। मायर्स और होल्डर ने शुरुआती घंटे में श्रीलंका को सफलता से दूर रखा। कामचलाऊ गेंदबाज धनंजय डि सिल्वा (11 रन पर एक विकेट) की गेंद पर कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने कैच लपक कर मायर्स की 45 रन की पारी को खत्म किया। 

इसके थोड़ी देर बाद होल्डर (36) को प्रवीण जयव्रिक्रमा ने चलता कर दिया। कॉर्नवाल लंच के बाद सुरंगा लकमल का मैच में पहला शिकार बने। उन्होंने 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाये। उनके आउट होते ही बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा जो फिर शुरु नहीं हो सका। श्रीलंका के लिए जयविक्रमा और रमेश मेंडिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15