Friday, March 29, 2024
Advertisement

तो क्या ये धाकड़ कैच है बिग बैश लीग में सीजन का सबसे बेस्ट, देखें Video

बिग बैश लीग में मैकेंजी हार्वे नाम के खिलाडी ने जबर्दस्त कैच पकड़ा है। जिसे बीबीएल के 10वें सीजन में अभी तक का बेस्ट कैच बताया जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 11:40 IST
Big Bash League Catch- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Big Bash League Catch

ऑस्ट्रेलियाई  फैंस गर्मियों में क्रिकेट का भरपूर मजा ले रहे हैं। उन्हें जहां एक तरफ भारत के ऑस्ट्रेलिय दौरे पर शानदार टेस्ट सीरीज स्टेडियम से देखने को मिल रही है वहीं दूसरी तरफ बिग बैश टी20 लीग भी खेली जा रही है। जिसमें अक्सर क्रिकेट के मैदान में ऐसा कुछ देखने को मिलता है जो फैंस के दिल को जीत लेता है। कुछ ऐसा ही जबर्दस्त कैच बिग बैश लीग में मैकेंजी हार्वे नाम के खिलाडी ने पकड़ा है। जिसे बीबीएल के 10वें सीजन में अभी तक का बेस्ट कैच बताया जा रहा है।

दरअसल, बिग बैश लीग के 22वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स का सामना सिडनी थंडर से था। जिसमें मेलबर्न के कप्तान आरोन फिंच की टीम से मिचेल पेरी डेब्यू कर रहे थे। जबकि उनके सामने इंग्लैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी पारी के चौथे ओवर में पेरी बिग बैश लीग में अपना पहला ओवर डालने आये। उनके ओवर की पांच गेंदों पर हेल्स 22 रन बना चुके थे। ऐसे में पेरी ने चौथ ओवर की अंतिम गेंद लो फुलटॉस डाली जिसमें पॉइंट की दिशा में फील्डिंग करने वाले मैकेंजी हार्वे ने हवा में उड़ते हुए शानदार  कैच लपकी। इस तरह हार्वे की कैच के चलते पेरी को जहां बिग बैश लीग में अपना पहला विकेट मिला वहीं हेल्स 19 गेंदों में 45 रन बनाकर चलते बने।

इस तरह मैकेंजी हार्वे की जबर्दस्त कैच को बिग बैश लीग में सीजन की सबसे शानदार कैच बताया जाने लगा है। जबकि उनके कप्तान आरोन फिंच ने हार्वे को दुनिया का सबसे बेहतरीन फील्डर तक बता डाला है।

ये भी पढ़े - रैना ने माना, IPL 2020 में चेन्नई के लिए ना खेलने का उन्हें जरा भी नहीं है मलाल

बता दें कि मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न की टीम ने बारिश के कारण 17 ओवर के खेल में 6 विकेट पर 166 रन बनाये थे। जिसके जवाब में सिडनी थंडर की टीम 12 ओवर में 2 विकेट पर सिर्फ 117 रन ही बना पाई और उसे डीएलएस मेथड के चलते 7 रन से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़े -  ऑस्ट्रेलिया के रेस्त्रां में टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं भर पाए खाने का बिल, सामने आया ये कारण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement