Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के रेस्त्रां में टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं भर पाए खाने का बिल, सामने आया ये कारण

तीसरे टेस्ट मैच के लिए सिडनी निकलने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अभी मेलबर्न में ही रुके हुए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ बाहर होटल में खाने और सैर करने निकले।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 10:55 IST
Team India Players- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @NAVALGEEKSINGH Team India Players

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौर पर है। जहां मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद सभी खिलाडी नए साल का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। ऐसे में भारतीय टीम जहां भी खेलने जाती है उसे अपने फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलिया में जब एक होटल में रिषभ पंत, टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और अन्य खिलाड़ी होटल में खाना खाने पहुंचे तो एक फैन ने उन्हें पहचान लिया। उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि उसने सभी का दिल जीत लिया और वो फैन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

दरअसल, तीसरे टेस्ट मैच के लिए सिडनी निकलने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अभी मेलबर्न में ही रुके हुए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ बाहर होटल में खाने और सैर करने निकले। तभी वहाँ मौजूद एक फैन ने उन्हें पहचान लिया और अचानक से बिना उन्हें बताये उनके खाने का 118 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ( 6683 भारतीय रुपये ) का बिल अदा कर दिया। जिसे देखकर खिलाड़ी हैरान रह गये और उन्होंने उस फैन के साथ फिर बाद में फोटो भी खिचवाई।

जाहिर है नवलदीप सिंह नाम के भारतीय फैन ने जैसे ही खिलाड़ियों को 1 जनवरी को होटल में देखा उसने लिखा, "उनके सामने वाली टेबल में टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ थे।“ अपने सामने भारतीय खिलाड़ियों को देखकर नवलदीप सिंह बेहद खुश थे और उन्होंने ये वीडियो बनाकर अपलोड किया।

उसके बाद इसी युजर ने आगे ऐसा काम किया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया। उस यूजर ने उनका 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी करीब 6683 भारतीय रुपये का बिल चुका दिया। उन्होंने बिल की फोटो पोस्ट कर ट्वीट किया, “उनको नहीं पता, लेकिन मैंने उनकी टेबल का बिल चुका दिया है। अपने सुपरस्टार के लिए कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं।”

इस तरह जब खिलाड़ियों को पता लगा कि उनका बिल नवलदीप सिंह ने अदा कर दिया है। जिस पर खिलाड़ियों ने उनसे पैसे वापस लेने की रिक्वेस्ट भी की। इस पर नवलदीप ने तवीत करते हुए लिखा, "जब उनको पता चला कि मैंने उनका बिल दे दिया है, तो रोहित शर्मा ने कहा कि भाई पैसे लेलो यार अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा कि सर ऐसा नहीं हो सकता। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा कि भाई ये तो नहीं होगा। आखिर सबने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया।”

ये भी पढ़े  - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में उमेश की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं शार्दुल ठाकुर

इस तरह नवलदीप ने तस्वीरों के साथ अंत में लिखा नए साल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलना और उनके साथ फोटो खिचवाना। इससे शानदार शुरुआत नहीं सकती है। वहीं टीम इंडिया के नए साल कि शुरुआत सिडनी टेस्ट मैच के साथ 7 जनवरी से होनी है। जिसमें जीत हासिल कर टीम इंडिया भी नए साल का आगाज शानदार अंदाज से करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement