Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते सौरव गांगुली ने एशिया कप के रद्द होने का किया ऐलान

एशिया कप के रद्द होने से बीसीसीआई को इसी विंडो में पूर्ण आईपीएल कराने का समय मिल सकता है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 08, 2020 19:37 IST
Sourav Ganguly- India TV Hindi
Image Source : AP Sourav Ganguly

नयी दिल्ली| बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को एशिया कप के रद्द होने की घोषणा की जिसका आयोजन सितंबर में किया जाना था। गांगुली ने ‘स्पोर्ट्स तक’ से कहा, ‘‘एशिया कप रद्द हो चुका है, जो सितंबर में था। ’’  टूर्नामेंट के मेजबान देश पर कोई निश्चितता नहीं थी।

कोविड-19 महामारी के चलते अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप का आयोजन भी असंभव लग रहा है और एशिया कप के रद्द होने से बीसीसीआई को इसी विंडो में पूर्ण आईपीएल कराने का समय मिल सकता है।

वहीं दूसरी तरह अन्य क्रिकेट की बात करें तो कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण जहां इस साल अक्टूबर माह में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी -20 विश्वकप के उपर खतरे के काले बादल मंडरा रहे हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने भी भारत में लगातार बढ़ते कोरोना के खतरे के कारण दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) को भी अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर रखा है।

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली को बर्थडे विश करते हुए युवराज सिंह ने खोला पुराना राज, जब गुस्से से लाल हो गए थे दादा

ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि अगर आईसीसी इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप को स्थगित करता है तो आईपीएल के लिए सितम्बर से लेकर नवंबर माह तक की विंडो खुल जाएगी जिसमें वो आराम से आईपीएल का आयोजन करवा सकते हैं। जबकि टीम इंडिया के खिलाड़ी मार्च माह से देश में लगे लॉकडाउन और कोरोना के कारण घर पर ही अपन समय बिता रहे हैं। ऐसे में रोहित शर्मा दोबारा कब मैदान में बल्ला लेकर उतरते हैं इसका सभी फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement