Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर सिमोन हार्मर ने काउंटी टीम एसेक्स के साथ बढ़ाया अपना करार

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर ने काउंटी टीम एसेक्स के साथ अपने करार को एक साल के लिए विस्तार किया है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 26, 2019 15:59 IST
 Simon Harmer, Essex, South Africa, Cricket, England- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE  Simon Harmer

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर ने काउंटी टीम एसेक्स के साथ अपने करार को एक साल के लिए और आगे बढ़ा लिया है। इस करार के तहत हार्मर अब 2022 सीजन तक एसेक्स के साथ बने रहेंगे। 30 साल के हार्मर ने एसेक्स के लिए अब तक 83 विकेट हासिल किए हैं और वह अपनी कप्तानी में एसेक्स को पहली बार टी-20 खिताब दिला चुके हैं।

एसेक्स ने एक बयान में कहा, "करार का विस्तार होने से मैं काफी उत्साहित हूं। मैं भविष्य में टीम के लिए शानदार काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं।"

हार्मर ने साउथ अफ्रीका के लिए पांच टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें वह 29.40 की औसत से 20 विकेट हासिल कर चुके हैं।

इसके अलावा हार्मर 145 फर्स्ट क्लास, 833 लिस्ट ए और 97 टी-20 मैच खेल चुके हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हार्मर ने कुल 608 विकेट अपने किए हैं। वहीं लिस्ट ए में उन्होंने 78 और टी-20 में 72 विकेट हासिल किए हैं। 

गेंदबाजी के अलावा हार्मर ने बल्लेबाजी में भी अपना कमाल दिखा चुके हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हार्मर ने 4292 रन बनाए हैं जबकि लिस्ट ए में उन्होंने 1002 और टी-20 में उनके 666 रन दर्ज है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement