1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Father's Day 2021: मैं आपका आभारी हूं पापा... कुछ इस तरह भारतीय खिलाड़ियों ने अपने पिता को किया विश

Father's Day 2021: मैं आपका आभारी हूं पापा... कुछ इस तरह भारतीय खिलाड़ियों ने अपने पिता को किया विश

सचिन तेंदुलकर से लेकर शिखर धवन तक, कई खिलाड़ियों ने अपने पिता को याद कर खास पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2021 13:09 IST
sports fraternity wishes their fathers on Father's Day...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SDHAWAN25 sports fraternity wishes their fathers on Father's Day 2021

आज यानी 20 जून को पूरी दुनिया 'फादर्स डे' के रूप में मना रही है। इस खास मौके पर सभी अपने पिता को याद कर उनके लिए कुछ न कुछ खास कर रहे हैं। लगभग सभी लोगों ने इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और खास कैप्शन के साथ अपना प्यार और आभार व्यक्त किया है। इनमें खेल जगत से जुड़े भी कई लोग शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर शिखर धवन तक, कई खिलाड़ियों ने अपने पिता को याद कर खास पोस्ट किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, "हैप्पी फादर्स डे पापा। कम उम्र से ही अच्छी वैल्यू सिखाने के लिए शुक्रिया, ये मैं हमेशा अपने साथ लेकर चलूंगा।"

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा, "आपका बिना शर्त प्यार, ताकत और समर्थन ही है जो मुझे हर दिन आगे बढ़ाता है! सब कुछ के लिए धन्यवाद, पिताजी!"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया और अपने पिता के पालने को दिखाया जिसमें उनके पिता बड़े हुए थे। यहां देखिए वीडियो-

भारत के साथ बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन लिखा, "पापा, पितृत्व के बारे में बहुत कुछ है जो मैंने आपसे सीखा है। आपने हमें जो प्यार और मार्गदर्शन दिखाया है, उसने हमें वह बनने में मदद की है जो हम आज हैं। हम आपसे प्यार करते हैं, हम आपको याद करते हैं।"

भारतीय चाइनामैन कुलदीप यादव ने भी अपने पिता के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, "जिस पर मैं हमेशा भरोसा कर सकता हूं, वह जो मेरा समर्थन करता है, चाहे कुछ भी हो। आपका आभारी हूं पापा। पिता दिवस की शुभकामना।"

भारत और आरसीबी के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी अपने पिता के साथ दो फोटो शेयर की और लिखा, "हैप्पी फादर्स डे पापा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X