1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की मेजाबानी करेगा साउथ अफ्रीका की टीम

श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की मेजाबानी करेगा साउथ अफ्रीका की टीम

घरेलू सीजन के अनुसार, दक्षिण अफ्रीकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ 27 नवंबर से नौ दिसंबर तक तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

IANS IANS
Published on: October 28, 2020 16:08 IST
Sri Lanka, Australia, Pakistan, South Africa, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CSAOFFICIAL cricket

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने 2020-21 सीजन के लिए घरेलू अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है, जिसमें वह इंग्लैंड, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीमों की मेजबानी करेगी। घरेलू सीजन के अनुसार, दक्षिण अफ्रीकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ 27 नवंबर से नौ दिसंबर तक तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

इसके बाद वह 26 दिसंबर से सात जनवरी तक श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगी।

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम फरवरी-मार्च में तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी। आस्ट्रेलिया के बाद पाकिस्तान भी अप्रैल के अंत में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने की दक्षिण अफ्रीका जाएगी।

सीएसए के कार्यवाहक सीईओ कुगेंद्री गोवेंडर ने एक बयान में कहा, "हमें घरेलू सीजन के लिए पुरुषों के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कार्यक्रम की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमारे क्रिकेट फैन्स के लिए अधिक खुशखबरी देने के लिए यह एक खुशी है। पिछले सप्ताह की पुष्टि के बाद इंग्लैंड के खिलाफ मैचों और घरेलू सीजन का कार्यक्रम जारी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड