1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रैथवेट ने माना, श्रीलंका, बांग्लादेश सीरीज से द.अफ्रीका सीरीज की तैयारी में मदद मिली

ब्रैथवेट ने माना, श्रीलंका और बांग्लादेश सीरीज से द.अफ्रीका सीरीज की तैयारी में मदद मिली

वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को घर से बाहर 2-0 से हराया था जबकि श्रीलंका के खिलाफ उसने ड्रॉ खेला था। 

IANS IANS
Published on: June 09, 2021 22:51 IST
ब्रैथवेट ने माना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ब्रैथवेट ने माना, श्रीलंका और बांग्लादेश सीरीज से द.अफ्रीका सीरीज की तैयारी में मदद मिली

सेंट लूसिया| वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने बुधवार को विश्वास व्यक्त किया कि उनकी टीम गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में भी अपने उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी, जोकि उसने हाल में बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ किया था।

ब्रैथवेट ने दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले टेस्ट मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि यह सीरीज हमारे लिए काफी अहम है। दक्षिण अफ्रीका एक बहुत अच्छी टेस्ट टीम है। हमने पिछली दो सीरीज में काफी संघर्ष और अनुशासन दिखाया है और खेल के महत्वपूर्ण क्षणों में हमारा रवैया सही था। हमें इस सीरीज में उसी दृष्टिकोण को बनाए रखने की आवश्यकता है, क्योंकि यदि आप टेस्ट क्रिकेट में सफल होना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है।"

वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को घर से बाहर 2-0 से हराया था जबकि श्रीलंका के खिलाफ उसने ड्रॉ खेला था। ब्रैथवेट, तेज गेंदबाज केमार रोच और अल्जारी जोसेफ, इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के बाद क्वारंटीन को पूरा करने के बाद सोमवार को टेस्ट प्रशिक्षण टीम में शामिल हो गए। ब्रैथवेट ग्लूस्टरशायर के साथ थे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं काफी गेंदबाजी कर रहा हूं, जाहिर तौर पर इससे पहले इंग्लैंड और श्रीलंका सीरीज में भी। मेरा शरीर तैयार है। इसलिए, यह सब फिर से शुरू करने, दिमाग को सही करने, आत्मविश्वास को बढ़ाने के बारे में है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X