Friday, April 19, 2024
Advertisement

इमर्जिंग एशिया कप टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीलंका ने भारत को 3 रनों से हराया

श्रीलंका ने शनिवार को यहां खेले गए इमरजिंग कप टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को कड़े मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। श्रीलंका ने भारत के सामने 271 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत की युवा टीम पूरे 50 ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 267 रन ही बना सकी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 15, 2018 22:05 IST
Acc asia cup- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ACCMEDIA1 Acc asia cup

कोलंबो। श्रीलंका ने शनिवार को यहां खेले गए इमरजिंग कप टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को कड़े मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। श्रीलंका ने भारत के सामने 271 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत की युवा टीम पूरे 50 ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 267 रन ही बना सकी। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी। वह लगातार विकेट खोती रही। टीम का ऊपरी क्रम और मध्यक्रम पूरी तरह से नाकाम रहा। अंत में कप्तान जयंत यादव (76), शम्स मुलानी (46) ने टीम को जीत की राह पर बनाए रखा, लेकिन 234 के कुल स्कोर पर जयंत और एक रन बाद मुलानी के आउट होने के बाद टीम फिर संकट में आ गई

जयंत ने 85 गेंदों की पारी में पांच चौके लगाए वहीं मुलानी ने 44 गेंदों पर पांच चौके जड़े। इन दोनों के जाने के बाद अतित सेठ (नाबाद 28) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। इससे पहले, टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका इमरजिंग टीम के लिए कामिंडु मेंडिस ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। उनके अलावा हाशिता बोयागोडा ने 54 रनों की पारी खेली। शेहन जयासूर्या (46) चार रन से अर्धशतक से चूक गए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement