1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG v AUS : स्टीव स्मिथ का दूसरे वनडे में खेलने का रास्ता हुआ साफ

ENG v AUS : स्टीव स्मिथ का दूसरे वनडे में खेलने का रास्ता हुआ साफ

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शनिवार को दूसरे ‘कनकशन’ टेस्ट में पास हो गये जिससे इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में खेलने के लिये उन्हें हरी झंडी मिल गयी।

Bhasha Bhasha
Published on: September 12, 2020 18:35 IST
ENG v AUS : स्टीव स्मिथ का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG v AUS : स्टीव स्मिथ का दूसरे वनडे में खेलने का रास्ता हुआ साफ

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ शनिवार को दूसरे ‘कनकशन’ टेस्ट में पास हो गये जिससे इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में खेलने के लिये उन्हें हरी झंडी मिल गयी।

स्मिथ को अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिससे वह पहला वनडे भी नहीं खेल सके जो आस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता। उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी । क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो गये हैं जो शुक्रवार और शनिवार को कराये गये। उन्हें एहतियात के तौर पर पहले मैच से बाहर रखा गया था।

IPL 2020 : RCB की ट्रेनिंग के दौरान टीम के प्रदर्शन से खुश हैं विराट कोहली, दिया ये बयान

आल राउंडर मिश मार्श ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह अच्छा फैसला था। सिर की चोटों के लिये गैर जरूरी जोखिम लेने की जरूरत नहीं है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘इससे हमारी चयन समिति को कुछ सरदर्द होगा। जब भी स्टीव स्मिथ टीम में वापसी करते हैं, यह शानदार अहसास होता है।’’

पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लाडर्स पर भी उन्हें जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाये थे । तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को शुक्रवार को ग्रोइन में दर्द था। वह मैदान पर फिसलने के बाद अपने 10 ओवर पूरे करने में सफल रहे थे लेकिन रविवार को उनके खेलने की उम्मीद है।

ENG v AUS : जीत के बाद हेजलवुड बोले- हम भाग्यशाली थे कि हमने शुरुआती विकेट चटकाए

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X