Sunday, April 28, 2024
Advertisement

विराट का विकेट लेने पर सुरंगा लकमल की मां ने विराट के बारे में कह दी ये बात

इस मैच में श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। भारत की पहली पारी में लकमल ने भारतीय ओपनर केएल राहुल को खाता भी नहीं खोलने दिया। इसके बाद उन्होंने शिखर धवन और विराट कोहली को भी चलता किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 22, 2017 17:18 IST
virat kohli- India TV Hindi
virat kohli

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया कोलकाता टेस्ट ड्रॉ रहा। मैच के 5वें और आखिरी दिन टीम इंडिया की मैच पर पकड़ मजबूत थी लेकिन खराब रोशनी के कारण खेल जल्दी रोका गया। जिसका फायदा श्रीलंका को मिला। हालांकि इस मैच में श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। भारत की पहली पारी में लकमल ने भारतीय ओपनर केएल राहुल को खाता भी नहीं खोलने दिया। इसके बाद उन्होंने शिखर धवन और विराट कोहली को भी चलता किया। लकमल ने पहली पारी में 4 विकेट चटकाए।

suranga lakmal

suranga lakmal

पहले टेस्ट में अपने बेटे की बेहतरीन गेंदबाजी पर खुशी जताते हुए लकमल की मां एसएच चंद्रलता ने कहा कि जब सुरंगा ने विराट को आउट किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।“जब मेरे बेटे ने विराट कोहली का विकेट लिया तब मुझे सबसे ज्यादा खुशी हुई। हां, ओपनर को उन्होंने पहली गेंद पर आउट किया लेकिन यह वे पहले भी कर चुके हैं। लेकिन कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। वह दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं। उनका श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा रहा है। इतने बड़े बल्लेबाज का विकेट लेना कठिन था।”

उन्होंने आगे कहा ''सुरंगा ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। वह बेहतरीन थे। श्रीलंका के फैंस ने इस तरह का प्रदर्शन भारत के खिलाफ लंबे समय के बाद देखा है और मैं अपने बेटे के लिए खुश हूं। उम्मीद है कि वह सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement