1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इस टी20 सीरीज में मिल सकता है सूर्याकुमार यादव और ईशान किशन को भारतीय टीम में मौका - आकाश चोपड़ा

इस टी20 सीरीज में मिल सकता है सूर्याकुमार यादव और ईशान किशन को भारतीय टीम में मौका - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने निराशाजनक परफॉर्म किया जबकि मनीष पांडे की टीम में अभी जगह पक्की नहीं है, ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी नीली जर्सी पहनने के काफी करीब है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 12, 2020 16:15 IST
Suryakumar Yadav and Ishan Kishan may get a chance in Indian team in this T20 series - Akash Chopra- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Suryakumar Yadav and Ishan Kishan may get a chance in Indian team in this T20 series - Akash Chopra

आईपीएल 2020 में दो भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। दोनों खिलाड़ियों ने अपने बल्ले से अच्छे खासे रन बनाए। इन दोनों की परफॉर्मेंस को देख कर कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले जाने वाली टी20 सीरीज में इन दोनों को मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टी20 टीम में इन दोनों खिलाड़ियों का नाम ना होने के बाद खूब हंगामा हुआ।

लेकिन अब भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आशंका जताई है कि अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में सूर्यकुमायर यादव और ईशान किशन को मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें - केन विलियम्सन और ट्रेंट बोल्ट की न्यूजीलैंड T20 टीम में वापसी

आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने निराशाजनक परफॉर्म किया जबकि मनीष पांडे की टीम में अभी जगह पक्की नहीं है, ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी नीली जर्सी पहनने के काफी करीब है।

ये भी पढ़ें - फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया में टीम से जुड़ने के लिए तैयार

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा "ईमानदार से कहूं तो वे अब तक टीम नहीं हैं, क्योंकि सैमसन को मौका मिला, लेकिन वह उसका उपयोग नहीं कर सके। श्रेयस अय्यर भी 50-50 जा रहे हैं, उनका ऑस्ट्रेलियाई दौरा उतना शानदार नहीं रहा है, वास्तव में, मैं इसे थोड़ा निराशाजनक दौरा कहूंगा। इसलिए यदि हम उस दृष्टिकोण से देखें और मनीष पांडे का स्थान भी पूरी तरह से सीमेंटेड नहीं है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मौका मिल सकता है।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद सिराज की खेल भावना को देखने के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने की उनकी प्रशंसा

उन्होंने आगे कहा "सैमसन, श्रेयस और मनीष पांडे की नाकामी की वजह से सूर्यकुमार यादव और इशान किशन दोनों टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि वे दोनों बहुत दूर हैं, लेकिन अगर उनके पास एक और अच्छा आइपीएल है, जो उन्होंने आइपीएल 2020 में किया था और अगर 2021 का संस्करण भी अच्छा रहा, तो आप निश्चित रूप से उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए देख सकेंगे।"

ये भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर 'सुल्तान' बने डेविड वार्नर, सलमान खान के फैंस हुए हैरान

5 फरवरी 2021 से इंग्लैंड का भारत दौरा शुरू होना है। इस दौरे पर इंग्लिश टीम को भारत के खिलाफ 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। बता दें, इस दौरे के सभी टी20 मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15