1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सिडनी थंडर ने दूसरी बार जीता महिला बिग बैश लीग खिताब

सिडनी थंडर ने दूसरी बार जीता महिला बिग बैश लीग खिताब

सिडनी थंडर ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को सात विकेट से हराकर दूसरी बार खिताब जीत लिया।

IANS IANS
Published on: November 28, 2020 19:27 IST
सिडनी थंडर ने दूसरी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SYDNEY THUNDER सिडनी थंडर ने दूसरी बार जीता महिला बिग बैश लीग खिताब

सिडनी| सिडनी थंडर ने शनिवार को यहां द नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर खेले गए महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को सात विकेट से हराकर दूसरी बार खिताब जीत लिया।

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पाए गए कोरोना पॉजिटिव

सिडनी थंडर ने 2015 में अपना पहला खिताब जीता था। सिडनी थंडर ने पहले गेंदबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स की टीम को 20 ओवर में नौ विकेट पर 86 रन रोक दिया। डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में अब तक का यह सबसे कम स्कोर है।

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

सिडनी थंडर की ओर से शबनीम इस्माइल ने 12 रन पर दो विकेट और सैमी जो जॉनसन ने 11 रन दो विकेट लिए। 87 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर ने 13.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विजेता टीम के लिए हीटर नाइट ने 19 गेंदों पर नाबाद 26 और कप्तान राइकल हेन्स ने 17 गेंदों पर 21 रनों का योगदान दिया।

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम का 7वां सदस्या पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी मुश्किलें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड