Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IND vs ENG : फ़ाइनल टी20 के लिए टीम इंडिया से जुड़ा ये घातक तेज गेंदबाज, यॉर्कर से बरपाता है कहर

ऑस्ट्रेलिया में तीनों प्रारूपों में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय नटराजन कंधे और घुटने की चोट से परेशान थे जिसके कारण वह वर्तमान श्रृंखला के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाये थे। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 19, 2021 7:59 IST
T Natrajan with Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY T Natrajan with Virat Kohli

अहमदाबाद| भारत के बाऍ हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन फिटनेस परीक्षण में सफल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान गुरुवार को यहां टीम से जुड़ गये।  ऑस्ट्रेलिया में तीनों प्रारूपों में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय नटराजन कंधे और घुटने की चोट से परेशान थे जिसके कारण वह वर्तमान श्रृंखला के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाये थे। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘नटराजन ने यो यो टेस्ट और दो किमी दौड़ सहित सभी अनिवार्य परीक्षण पास कर लिये थे। वह कुछ दिन पहले अहमदाबाद पहुंच गया था लेकिन जैव सुरक्षित वातावरण का हिस्सा नहीं होने के कारण उसे कुछ दिन तक पृथकवास पर रहना पड़ा था। ’’ 

IND vs ENG : डेब्यू मैच में बेतुके रूप से आउट होने के बाद सूर्य कुमार का छलका दर्द, दिया ये बयान

बता दें कि टीम इंडिया 5 मैचों की टी20 अंतराष्ट्रीय सीरीज में अब 2-2 से बराबरी पर आ पहुंची है। जिसका अंतिम और एक तरीके से फ़ाइनल मुकाबला 20 मार्च को खेला जाएगा। ऐसे में इस मैच में जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में दूसरे यॉर्कर किंग माने जाने वाले नटराजन को मौका मिलता है या नहीं इस पर भी नजरें होंगी।

IND vs ENG : अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल पर कप्तान कोहली का कड़ा प्रहार, सामने रखी ये मांग 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement