Thursday, April 25, 2024
Advertisement

T20 ब्लास्ट के लिए फिल की जगह मैक्लेओड ससेक्स टीम में शामिल

इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब ससेक्स ने टी20 ब्लास्ट के बाकी बचे मैचों के लिए स्कॉटलैंड के बल्लेबाज कैलम मैक्लेओड के साथ करार किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 11, 2020 8:54 IST
T20 ब्लास्ट के लिए फिल की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 ब्लास्ट के लिए फिल की जगह मैक्लेओड ससेक्स टीम में शामिल

लंदन| इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब ससेक्स ने टी20 ब्लास्ट के बाकी बचे मैचों के लिए स्कॉटलैंड के बल्लेबाज कैलम मैक्लेओड के साथ करार किया है। 31 साल के मैक्लेओड ससेक्स की टीम में फिल साल्ट की जगह लेंगे।

साल्ट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज शुक्रवार से ओल्ड ट्रेफर्ड पर शुरू हो रही है।

IPL 2020 Final : सेंट लूसिया जोक्स को 8 विकेट से मात देकर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स चौथी बार बना चैंपियन

2008 में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले मैक्लेओड ने स्कॉटलैंड के लिए अब तक 49 टी20 और 66 वनडे मैच खेले हैं। मैक्लेओड ने कहा, "ससेक्स में आने से मैं बहुत खुश हूं। यहां आने और क्रिकेट खेलने का मेरे पास शानदार मौका है।" उन्होंने वनडे में अब तक 2175 और टी 20 में 1042 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement