Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिग बैश लीग: सुबह हॉस्पिटल में एडमिट था ये खिलाड़ी, शाम में विस्फोटक पारी खेलकर टीम को जिताया

बिग बैश लीग 2018-19 में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने मुश्किल लगती जीत को आसानी से हासिल कर लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 23, 2018 17:42 IST
बिग बैश लीग: सुबह हॉस्पिटल में एडमिट था ये खिलाड़ी- India TV Hindi
Image Source : GETTY बिग बैश लीग: सुबह हॉस्पिटल में एडमिट था ये खिलाड़ी

बिग बैश लीग 2018-19 में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने मुश्किल लगती जीत को आसानी से हासिल कर लिया। इस मैच में मेलबर्न के लिए मोहम्मद नबी और डैनियल क्रिश्चियन ने एक विस्फोटक पारी खेलकर अपनी टीम को जिताया। डैनियल क्रिश्चियन को (27 गेंदों में 49 रन) मैन ऑफ द मैच चुना गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी पारी में 5 छक्के और दो चौके लगाने वाले डैनियल क्रिश्चियन मैच की सुबह हॉस्पिटल में एडमिट थे। लेकिन शाम को मैदान पर उतरे और बल्ले से धुआंधार पारी खेल डाली। 

फोक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक डैनियल क्रिश्चियन फूड प्वाइजनिंग के चलते हॉस्पिटल में एडमिट थे। हालांकि हॉस्पिटल से जब वे लौटे तो उन्होंने एक शानदार पारी खेली और नाबाद रहते हुए टीम को जिताया। पिछले आईपीएल दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) के लिए खेलने वाले डैनियल क्रिश्चियन इससे पहले एक ओवर गेंदबाजी भी की थी और केवल 6 रन दिए थे। 

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मैथ्यू शॉर्ट (65) और जोनाथन वेल्स (42) का धुआंधार पारी के दम पर 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। जिसके बाद जीत के लिए 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के लिए ओपनर सैम हार्पर ने 28 रनों की अच्छी पारी खेली। हालांकि हार्पर के बाद कैमरून व्हाइट (32) ने जरूर अच्छी पारी खेली लेकिन मेलबर्न रेनेगेड्स ने मात्र 82 के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए। हालांकि यहां से मोहम्मद नबी और डैनियल क्रिश्चियन ने पारी को संभाला और अंत तक डटे रहे। डैनियल के अलावा मोहम्मद नबी ने भी 30 गेंदों में नाबाद रहते हुए 2 छक्कों और चार चौकों की मदद से 48 रनों की विस्फोट पारी खेली। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement