Friday, April 19, 2024
Advertisement

T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले हसन अली बोले- हम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं

हसन अली ने कहा, "हमारी टीम बहुत अच्छी है और हम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 11, 2021 16:00 IST
T20 World Cup: Pakistan have ability to beat any team in...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: Pakistan have ability to beat any team in the world: Hasan Ali

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली का कहना है कि पाकिस्तानी टीम में दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता है। 27 वर्षीय हसन ने ये बात टी-20 विश्व कप शुरू होने से पहले कही है। ये टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू होने वाला है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली फिलहाल नेशनल टी-20 कप में सेंट्रल पंजाब के लिए खेल रहे हैं।

रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए साउथ पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने इस सीजन का बेस्ट बॉलिंग फिगर कायम किया। उन्होंने उस मैच में 24 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने इस सीजन आठ मैचों में 11 विकेट लिए हैं। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद पाकिस्तान ने कोभी मल्टी-नेशनल टूर्नामेंट नहीं जीता है लेकिन वे आगामी टी-20 विश्व कप के लिए पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं।

हसन ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमारी टीम बहुत अच्छी है और हम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखते हैं। मुझे मेरी टीम पर 100 प्रतिशत भरोसा है। मैं ये नहीं कह रहा कि हम ट्रॉफी लेकर आएंगे क्योंकि परिणाम हमारे हाथों में नहीं है। हमारे हाथों में सिर्फ कोशिश करना है और हर मैच में कड़ा मुकाबला करना है।"

सुपर 12 में पाकिस्तान को दुबई में भारत के खिलाफ मैच खेलना है। उसके बाद वे अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे। हसन ने कहा, "अभी से कई लोगों ने पहले दो मैचों (भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच) के लिए हाइप बना गी है। हम आत्मतुष्ट नहीं हो सकते और इन दोनों मैचों को हल्के में नहीं ले सकते।"

IPL 2021: भावुक CSK फैन को धोनी ने गिफ्ट की गेंद, दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने आगे कहा, "पहले मैच के लिए हम पूरी तैयारी के साथ जाएंगे और अगर वो मैच जीते तो हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा। प्रेशर है लेकिन हम सभी प्रोफेशनल हैं और हमें पता है कि प्रेशर को कैसे हैंडल करना है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement