Monday, May 13, 2024
Advertisement

T20 World Cup: भारत के वॉर्म अप मैच जीतने पर जाफर ने वॉन के लिए किया मजेदार ट्वीट

केएल राहुल और इशान किशन ने आकर्षक अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को टी20 विश्व कप के पहले अभ्यास मैच में सोमवार को यहां इंग्लैंड पर सात विकेट से जीत दिलायी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2021 9:42 IST
T20 World Cup: Wasim Jaffer Takes Hilarious Dig at Michael...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI T20 World Cup: Wasim Jaffer Takes Hilarious Dig at Michael Vaughan After Virat Kohli-Led India Beat England in Warm-up Game

सोमवार को दुबई में टी-20 विश्व कप के वॉर्म अप मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया। भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबादी और इंग्लैंड ने 189 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा टीम इंडिया ने आसानी से कर दिया और सात विकेट से जीत हासिल कर ली।

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन के लिए ट्वीट किया और उनकी खिल्ली उड़ाई। जाफर ने कहा कि वॉन ऑफलाइन थे इसलिए टीम इंडिया जीती। जाफर ने लिखा, "ये जीत 3 वजह से हासिल हुई- 1) केएल और इशान की बल्लेबाजी। 2) बूम, ऐश और शमी की गेंदबाजी। 3) माइकल वॉन के ऑफलाइन होने से।"

43 वर्षीय जाफर ने केएल राहुल औ इशान किशन की बेहतरीन बल्लेबाजी की भी तारीफ की। टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर अच्छे फॉर्म में नजर आ रहा है। वहीं, गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी की थी।

T20 World Cup: 'मैन ऑफ द मैच' थीक्षना से शनाका को हैं काफी उम्मीदें, बताया सफलता का राज

भारतीय कप्तान विराट कोहली (11) ने इस मैच में ज्यादा रन नहीं बनाए लेकिन भारतीय टीम को इस बात से कोई परेशानी नहीं है। वहीं, हार्दिक पांड्या 15 गेंदों का सामना कर 21 रन बना सके।

केएल राहुल और इशान किशन ने आकर्षक अर्धशतकीय पारियां खेलकर भारतीय शीर्ष क्रम की मजबूती की अच्छी बानगी पेश करने के साथ ही टीम को टी20 विश्व कप के पहले अभ्यास मैच में सोमवार को यहां इंग्लैंड पर सात विकेट से जीत दिलायी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद पांच विकेट पर 188 रन बनाये जिसमें जॉनी बेयरस्टॉ (36 गेंदों पर 49 रन) और मोईन अली (20 गेंदों पर नाबाद 43) ने अहम योगदान दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement