Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

T20 World Cup: हम विलियमसन के मानसिक स्वास्थ्य पर भी काम कर रहे हैं- कीवी कोच

स्टीड ने कहा केन अभी ठीक हैं उन्होंने ज्यादा अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें उम्मीद है कि मैच के दौरान वो अपनी बल्लेबाजी से हमको मैच जीता कर ही आएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 10, 2021 18:45 IST
T20 World Cup: we are also working on kane williamson's...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: we are also working on kane williamson's mental health- gary stead

टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि कोहनी की चोट से उन्हें कुछ परेशानी हुई है, लेकिन वो नेट पर कम शाट खेल रहे हैं, ताकि वो बचे हुए मैच से पहले खुद को तरोताजा रख सके।

विलियमसन की कोहनी की चोट काफी लंबे समय से बनी हुयी है, जिसकी वजह से उन्हे बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज, आईपीएल 2021 के अप्रैल में खेले गये पहले संस्करण और इंग्लैंड के खिलाफ एडजबैस्टन टेस्ट मैच को भी छोड़ना पड़ा।

विश्व कप के दौरान उनकी चोट फिर उभर आयी लेकिन उन्होंने पिछले तीन मैच के दौरान अपने आप को संभाले रखा। विलियमसन ने कहा कि कोहनी की चोट से उन्हें परेशानी हुई है। खेल के दौरान चोट और अपने आप को ताजा बनाए रखने में संतुलन बनाए रखना बहुत जरुरी है।

उन्होंने कहा कि चोट की वजह से वो ज्यादा परेशान नहीं है। वो अपने फिजियो से इस पर बहुत काम कर रहें है ताकि मैच के दौरान उन्हें ज्यादा परेशानी न हो। कीवी टीम के हेडकोच गैरी स्टीड ने कहा कि पहले के मुकाबले विलियमसन नेट पर काफी कम अभ्यास कर रहे हैं।

T20 रैंकिंग में कोहली को बड़ा झटका, केएल राहुल 5वें स्थान पर पहुंचे

स्टीड ने कहा केन अभी ठीक हैं उन्होंने ज्यादा अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें उम्मीद है कि मैच के दौरान वो अपनी बल्लेबाजी से हमको मैच जीता कर ही आएंगे। साथ ही, उन्होंने कहा कि हम केन के मानसिक स्वास्थ्य पर भी काम कर रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement