Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के रॉस टेलर

अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर को शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू T20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 18 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 12, 2020 16:25 IST
पाकिस्तान के खिलाफ T20I...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के रॉस टेलर

ऑकलैंड। अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर को शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की 18 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया, जबकि केन विलियमसन पितृत्व अवकाश से लौटकर तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मुकाबले में कप्तानी करेंगे।

टीम में 36 साल के टेलर के अलावा चोटिल तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को भी शुक्रवार से ऑकलैंड में शुरू हो रही श्रृंखला के लिए टीम से बाहर रखा गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में विश्राम करने वाले ट्रेंट बोल्ट के अलावा टिम साउदी, काइल जैमीसन और डेरिल मिशेल भी दूसरे और तीसरे मैच के लिए टीम का हिस्सा होंगे। तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर, बल्लेबाज मार्क चैपमैन और हरफनमौला डग ब्रेसवेलर सिर्फ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए टीम का हिस्सा होंगे।

सोशल मीडिया पर 'सुल्तान' बने डेविड वार्नर, सलमान खान के फैंस हुए हैरान

चयनकर्ता गेविन लार्सन के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 38 और नौ बनाने वाले टेलर का फार्म दूसरे खिलाड़ी की तरह बेहतर नहीं है। टेलर ने 102 मैचों (टी20 अंतरराष्ट्रीय) में 26.15 की औसत से 1909 रन बनाए हैं।

भारतीय गेंदबाजों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं मार्कस हैरिस

न्यूजीलैंड टीम पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए: मिशेल सेंटनर (कप्तान), टॉड एस्टल, डग ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर। दूसरे और तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टोड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, डेवॉन कॉनवे, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउथी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement