Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दूसरे टी-20 मैच में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जयदेव उनादकट की जगह इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका !

पिछले टी-20 में गेंदबाज और बल्लेबाज सभी ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई थी। जिसके दमपर टीम इंडिया ने रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत हासिल की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2017 12:09 IST
भारतीय टीम- India TV Hindi
भारतीय टीम

नई दिल्ली: पहले टी-20 मैच में मिली शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया आज होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी-20 जीतकर सिरीज़ अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी। 

रोहित एंड कंपनी अपनी बेहरतरीन लय को बरकरार रखना चाहेगी। हालांकि पहले मैच में हालांकि कप्तान रोहित का बल्ला नहीं चला था, लेकिन उनके सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। तीसरे नंबर पर युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को ही मौका दिया जाएगा। श्रेयस ने पिछले मैच में 20 गेंदों में 24 रन बनाए थे। वहीं पिछले मैच में नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे महेंद्र सिंह धोनी और नंबर 5 पर मनीष पांडे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दमपर टीम इंडिया श्रीलंका को बड़ा लक्ष्य देने में कामयाब रही। छठे नंबर पर दिनेश कार्तिक और 7वें नंबर हार्दिक पंड्या की जगह भी तय नजर आती है।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट में एक बार फिर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से उम्मीदें होंगी। स्पिन डिपार्टमेंट का दारोमदार इन्हीं दोनों पर होगा। तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगी लेकिन इस डिपार्टमेंट में एक बदलाव हो सकता है जयदेव उनादकट की बासिल थंपी को मौका मिल सकता है। 

भारत: भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक हुड्ड़ा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, बासिल थंपी, जयदेव उनादकट। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement