Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने रचाई शादी, तस्वीर हुई वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद ने शंकर को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है जिससे इस बात की जानकारी मिली है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 28, 2021 12:02 IST
Vijay Shankar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @SUNRISERS Vijay Shankar

आईसीसी विश्वकप 2019 में बतौर 3D खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर अब शादी के बंदन में बंध गये हैं। उन्होंने वैशाली नाम की लड़की से शादी की है जिससे उनकी सगाई साल 2020 में ही हो चुकी थी। ऐसे में इस ख़ास मौके पर उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शंकर को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है जिससे इस बात की जानकारी मिली है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में खेलने वाले शंकर के लिए फ्रेंचाईजी ने ट्वीट करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है। जबकि एक शानदार तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसके बाद से लगातार ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चली है। 

गौरतलब है की शंकर आईपीएल में हैदराबाद की टीम से खेलते हैं और अगले सीजन के लिए टीम ने उन्हें रिटेन भी किया है। वहीं साल 2019 में विजय शंकर के चयन पर विवाद भी खड़ा हो गया था। जब टीम में अनुभवी अम्बाती रायुडू की जगह विजय शंकर का चयन उस समय चयनकर्ता रहे एमएसके प्रसाद ने ये तर्क देते हुए किया था कि वो 3D खिलाड़ी ( बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग सभी में बेहतर ) हैं। इसलिए उन्हें वरीयता दी गयी है। जिसके बाद रायुडू ने विवादित ट्वीट करते हुए इस मामले को तूल पकड़ा दिया था। 

ये भी पढ़ें - कोहली और रहाणे की कप्तानी में क्या है बड़ा अंतर, गेंदबाजी कोच ने किया खुलासा 

हलांकि विश्वकप 2019 के बाद शंकर अपनी जगह टीम में पक्की नहीं कर सके और अभी तक वो टीम इंडिया के लिए 12 वनडे और 9 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 223 वनडे और 101 टी20 इंटरनैशनल रन बनाए हैं और क्रम से दोनों फॉर्मैट में 4 और 6 विकेट लिए हैं। बता दें कि शंकर ने अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच विश्वकप 2019 में ही खेला था जिसके बाद से वो दोबारा टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - Ind vs Eng : क्वारंटाइन के दौरान होटल में बेटी संग डांस करते नजर आए अजिंक्य रहाणे, देखें Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement