Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IND v ENG : टीम इंडिया ने पूरा किया क्वारंटाइन, 2 फरवरी से शुरु करेगी ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टॉफ ने 3 अनिवार्य आरटी-पीसीआर Covid-19 टेस्ट पास करने के बाद चेन्नई में क्वॉरंटाइन पूरा कर लिया है।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 01, 2021 17:35 IST
IND v ENG : टीम इंडिया ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : टीम इंडिया ने पूरा किया क्वारंटाइन, 2 फरवरी से शुरु करेगी ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टॉफ ने 3 अनिवार्य आरटी-पीसीआर Covid-19 टेस्ट पास करने के बाद चेन्नई में क्वॉरंटाइन पूरा कर लिया है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी अब मंगलवार को आउटडोर ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा ले पाएंगे। 

भारतीय टीम को चेन्नई पहुंचने पर एक हफ्ते के लिए होटल में क्वॉरंटाइन किया गया था ताकि 5 फरवरी से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज का आयोजन तय समय से किया जा सके।  बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, " भारतीय क्रिकेट टीम ने चेन्नई में आज अपना क्वॉरंटाइन पीरियड पूरा किया। कोविड -19 के लिए तीन आरटी-पीसीआर टेस्ट नियमित अंतराल पर किए गए थे और सभी टेस्ट के रिजल्ट नेगेटिव आए हैं। टीम का पहला आउटडोर सत्र आज शाम 5:00 बजे से और कल से नेट सत्र शुरु होगा।"

विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

इस बीच, इंग्लैंड के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ ने भी अपने सभी तीनों आरटी-पीसीआर टेस्ट पास कर लिए और मंगलवार से ट्रेनिंग शुरु होगी। इंग्लैंड की पूरी टीम पहली बार दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक ट्रेनिंग करेगी।

ECB ने अपने बयान में कहा, "सभी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड टीम अब क्वॉरंटाइन से बाहर है और पहली बार स्टेडियम में एक टीम के रूप में कल दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक प्रशिक्षण करेगी।"

गौरतलब है कि इंग्लैंड और भारत के बीच 5 फरवरी से चेन्नई में टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण भारत में मार्च 2020 से कोई इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला गया है। ऐसे में भारत-इंग्लैंड सीरीज के जरिए देश में करीब 1 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement