Monday, April 29, 2024
Advertisement

पहले टी 20 मैच के लिए आज रांची पहुंचेगी टीम इंडिया

गुरुवार को टीम के सभी खिलाड़ी अलग-अलग विमान से रांची पहुंचेगे। होटल जाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 05, 2017 15:41 IST
virat kohli - India TV Hindi
virat kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 अक्टूबर से तीन मैचों की टी20 सिरीज़ का आगाज होगा। वनडे सिरीज़ में 1-4 की करारी हार से सबक लेते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बुधवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया है। सिरीज़ का पहला टी20 मैच भी इसी मैदान पर खेला जाएगा।

बुधवार को जेएससीए ओवल ग्राउंड में शाम चार बजे से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ पसीना बहाया। टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास से पहले वार्मअप किया। इसके बाद स्मिथ ने बल्लेबाजी की। इस दौरान स्मिथ ने लंबे छक्के लगाने का सबसे अधिक अभ्यास किया। रेलवे के कुछ खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों के अभ्यास में मदद की।

टीम इंडिया की बात करें तो वह आज रांची पहुंचेगी। भारतीय टीम को टी-20 सीरीज से पहले काफी समय मिला था, जिसके बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी अपने घर चले गए थे। इसलिए गुरुवार को टीम के सभी खिलाड़ी अलग-अलग विमान से रांची पहुंचेगे। होटल जाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement