Saturday, May 04, 2024
Advertisement

वो दिन दूर नहीं जब वनडे क्रिकेट में भी बनने लगेंगे 500 रन – स्टुअर्ट ब्रॉड

एंडरसन ने ब्रॉड से उस बल्लेबाज का नाम पूछा जिससे उन्हें सबसे ज्यादा डर लगता है तो ब्रॉड ने कहा कि ऐसे कई बल्लेबाज हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 23, 2020 20:53 IST
Stuart Broad- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Stuart Broad

लंदन| इंग्लैंड के दो स्टार तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को लगता है कि भविष्य में वनडे में टीमें 500 का स्कोर भी बना लेंगी तो इसमें हैरानी नहीं होगी। इंस्टाग्राम पर एंडरसन ने ब्रॉड से उस बल्लेबाज का नाम पूछा जिससे उन्हें सबसे ज्यादा डर लगता है तो ब्रॉड ने कहा कि ऐसे कई बल्लेबाज हैं। ब्रॉड ने फिर इंग्लैंड के कभी न खत्म होने वाले बल्लेबाजी क्रम को लेकर बात की जो कई गेंदबाजों को परेशान कर चुका है।

ब्रॉड ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो सफेद गेंद से..पूरे विश्व के तेज गेंदबाज जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो से डरते होंगे.. आप इन दोनों में से किसी एक का विकेट ले लीजिए तो जोए रूट आ जाते हैं, फिर इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और मोइन अली आते हैं। यह कभी न खत्म होने के समान है।"

ब्रॉड ने कहा, "जब से हमने शुरू किया है, हमारे पास हमेशा से महान खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन जब से टी-20 आया है मुझे नहीं लगता कि टीम में सिर्फ एक या दो खिलाड़ी रहते हैं जो विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं। अब ऐसे सात या आठ बल्लेबाज हैं। अगर 50 ओवरों में 500 रन भी बनें तो यह हैरानी वाली बात नहीं होगी।"

ये भी पढ़ें : T20 वर्ल्ड कप को लेकर आई बड़ी खबर, 'जुलाई से पहले नहीं होगा कोई फैसला'

एंडरसन भी ब्रॉड की बात से सहमत दिखे। उन्होंने कहा, "इस बारे में विश्व कप में भी बात की गई थी कि टीम 500 का स्कोर कर सकती है। यह हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन इसकी संभावना से कोई भी इनकार नहीं कर सकता।"

ये भी पढ़ें : Exclusive | कोरोना महामारी के बीच योद्धा बनकर सामने आए क्रिकेटर अमित मिश्रा, लोगों तक पहुंचा रहे हैं मदद

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement