Saturday, May 04, 2024
Advertisement

हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने The Hundred से नाम लिया वापस, जल्द लौटेंगी भारत

स्मृति मंधाना की जगह पर आखिरी दो गेम आयरलैंड की गैबी लुइस खेलेंगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2021 18:22 IST
The Hundred: harmanpreet kaur and smriti mandhana set to...- India TV Hindi
Image Source : GETTY The Hundred: harmanpreet kaur and smriti mandhana set to return home

भारतीय स्टार महिला क्रिकेटर्स स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर द हंड्रेड के मौजूदा सीजन से नाम वापस ले लिया है। ये दोनों खिलाड़ी अब अपने दे वापस लौट रही हैं। मंधाना के वापस लौटने का कारण है कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना है। वे अपने परिवार से मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगी। वहीं, हरमनप्रीत कौर को इंजरी हुई है।

स्मृति मंधाना की जगह पर आखिरी दो गेम आयरलैंड की गैबी लुइस खेलेंगी। वहीं, मैनचेस्टर ओरिजनल्स ने अब तक हरमनप्रीत के कवर का खुलासा नहीं किया है।

स्मृति मंधाना अपने बेहतरीन फॉर्म में नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्होंने मौजूदा सीजन में 7 मैच खेले जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक जमाए। उनकी टीम सदर्न ब्रेव ने सात में से छह मैच जीते हैं। उन्होंने यूके से जाने से पहले कहा, "मुझे फाइनल तक रुकने का मन था लेकिन हम लोग काफी दिनों से अपने घरों से दूर हैं। मैं अपनी टीम को लॉर्ड्स में खेलता हुआ देखूंगी और उम्मीद करती हूं कि वे अपने बेहतरीन फॉर्म में रहे। ये बहुत अच्छा कॉम्पिटिशन है और मैंने इसे बहुत एंजॉय किया है।"

दूसरी ओर, हरमनप्रीत कौर मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए अपने टॉप फॉर्म में थीं। उन्होंने चोटिल होने से पहले अपने आखिरी तीन मैचों में 29, 49 और 26 रन बनाए थे।

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में भी अश्विन नहीं हैं? ट्विटर पर फैंस ने जताया ऐतराज

शेफाली वर्मा (बर्मिंघम फीनिक्स), दीप्ति शर्मा (लंदन स्पिरिट) और जेमिमा रॉड्रिग्स (नॉर्थन सुपरचार्जर्स) तीन भारतीय खिलाड़ी हैं जो द हंड्रेड का हिस्सा हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement