Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारतीय टीम में कोई मतभेद नहीं : सीओए

बोर्ड के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए द्वारा खबरों की समीक्षा की जाएगी।   

IANS Reported by: IANS
Published on: July 23, 2019 22:40 IST
विराट कोहली और रोहित शर्मा- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली और रोहित शर्मा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) शुक्रवार को यहां एक बैठक करेगी। बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है। विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही है टीम में मतभेद है। ऐसी अफवाहें चल रही है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं एक क्रिकेटर द्वारा बीसीसीआई के 'फैमिली क्लॉज' का उल्लंघन किया गया है। 

सीओए के एक सदस्य ने आईएएनएस से कहा कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वह में मतभेद पर चर्चा नहीं करेगी। उन्होंने कहा, "सीओए, मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है। अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं। जहां तक समिति को पता है खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं है।" 

बोर्ड के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए द्वारा खबरों की समीक्षा की जाएगी। 

उन्होंने कहा,"ध्यान देने और ध्यान हटाने के लिए समीक्षाओं की अचानक घोषणा नहीं की जा सकती है, लेकिन वे समीक्षा कहां हैं? क्या इस तरह से स्थिति को सही ठहराना चाहिए?" 

विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने यह घोषणा की थी कि टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन पर एक समीक्षा बैठक की जाएगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement