Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये ‘अंडरडॉग’ ऑस्ट्रेलिया का साल हो सकता है: ब्रेट ली

ली ने कहा, "एक महीने तक खेलने के बाद अब आईसीसी पुरूष टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 टूर्नामेंट पांच दिन का रह गया है जिसमें चार टीमें हैं और तीन मैच हैं। और मेरा मानना है कि यह ऑस्ट्रेलिया का साल हो सकता है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 10, 2021 22:33 IST
'This could be 'underdogs' Australia's year', says Brett Lee- India TV Hindi
Image Source : GETTY 'This could be 'underdogs' Australia's year', says Brett Lee

डेविड वॉर्नर के फॉर्म में होने से पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को लगता है कि 'अंडरडॉग' (छुपी रूस्तम) ऑस्ट्रेलिया इस बार पहली बार आईसीसी टी20 विश्व कप हासिल करने के लिये बिलकुल अच्छी स्थिति में है। लेकिन इस सपने को साकार करने के लिये ऑस्ट्रेलिया को पहले गुरूवार को दूसरे सेमीफाइनल में प्रबल दावेदार पाकिस्तान को हराना होगा।

ली ने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) के लिये कॉलम में लिखा, "एक महीने तक खेलने के बाद अब आईसीसी पुरूष टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 टूर्नामेंट पांच दिन का रह गया है जिसमें चार टीमें हैं और तीन मैच हैं। और मेरा मानना है कि यह ऑस्ट्रेलिया का साल हो सकता है।"

उन्होंने लिखा, "इंग्लैंड यहां से प्रबल दावेदार हैं लेकिन ऑस्ट्रेलियाई शिविर में बढ़े आत्मविश्वास को मैं महसूस कर सकता हूं और मेरा मानना है कि वे शानदार लय में हैं। गुरूवार को पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले सब चीजें सही हो रही हैं।"

ली ने कहा कि उन्हें वॉर्नर की फॉर्म में वापसी की काबिलियत पर भरोसा था और टूर्नामेंट से पहले उनकी उनसे बात भी हुई थी। उन्होंने लिखा, "मैंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले डेविड वॉर्नर से बात की थी और उन्हें बताया था, 'मुझे तुम्हारे ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष स्कोरर होने का भरोसा है, मुझे निराश मत करना' मुझे उस पर भरोसा था कि वह बड़ा मैच विजेता है और बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी है और इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है।"

कोहली ने टीम का साथ छोड़कर जाने वाले सपोर्ट स्टाफ का अदा किया धन्यवाद

उन्होंने लिखा, "एरॉन फिंच भी फॉर्म में लौट रहे हैं, मिशेल मार्श गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे हैं और ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छा करेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement