1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WI vs RSA : सिर पर गेंद लगने की वजह से पहले टेस्ट से बाहर हुआ विंडीज का ये खिलाड़ी

WI vs RSA : सिर पर गेंद लगने की वजह से पहले टेस्ट से बाहर हुआ विंडीज का ये खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी।

IANS IANS
Published on: June 11, 2021 12:48 IST
This Windies player was out of the first test due to the ball being hit on the head- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES This Windies player was out of the first test due to the ball being hit on the head

सेंट लुसिया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी। इसके कारण अब वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

नॉर्टजे की गेंद बोनर के हेल्मट पर लगी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी थी। हालांकि, वह 10 रन पर स्कोर पर कैगिसो रबादा का शिकार बने थे।

32 वर्षीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह पहले दिन कीरन पोवेल स्थानापन खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्वीट कर कहा, "बोनर के हेल्मट पर पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लगी थी जिससे उनके सिर पर चोट आई है। उनकी जगह फील्डिंग के लिए पोवेल उतरे।"

विंडीज की टीम पहली पारी में 97 रन पर ऑलआउट हो गई थी। ऐसे में बोनर का इस तरह बाहर होना मेजबान टीम के लिए झटका साबित हो सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X